Sep 3, 2017

कांग्रेस से एक और राज्य छीनने के लिए मोदी ने निर्मला सीतारमण को बनाया रक्षा मंत्री, बड़ा प्लान


nirmala-sitaraman-defense-minister-of-india-sad-news-for-congress

आज की सबसे बड़ी खबर ये है कि प्रधानमंत्री ने पूर्व वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री निर्मला सीतारमण को देश का रक्षा मंत्री बना दिया है. निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री बनाकर मोदी ने एक तीर से कई निशाना लगाया है, कांग्रेस को यह खबर सुनकर बहुत दुःख हो रहा होगा क्योंकि वह भी मोदी की चाल समझ गयी होगी कि मोदी ने निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री क्यों बनाया.

मोदी ने बहुत ही बड़ी प्लानिंग के तहत निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री बनाया है. आपको बता दें कि निर्मला सीतारमण कर्नाटक की बीजेपी नेता हैं और राज्य सभा सदस्य हैं. कर्नाटक में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं. मोदी ने इसी वजह से कर्नाटक से देश को रक्षा मंत्री दिया है ताकि कर्नाटक के लोगों में बीजेपी के प्रति झुकाव बढे.

आपको बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने अलगाववाद का जहर बोने के लिए अलग से झंडा बनाने की घोषणा की है साथ ही हिंदी भाषा को वहां से ख़त्म किया जा रहा है. कर्नाटक से योजनानुसार हिंदी भाषा को मिटाया जा रहा है, हाल ही में कांग्रेस सरकार ने मेट्रो स्टेशनों पर से हिंदी नामों को हटाने के लिए केंद्र सरकार को चिट्ठी भी लिखी थी और कुछ लगों ने हिंदी नामों पर काला पेंट कर दिया था.

कांग्रेस सोच रही है कि अलग झंडा बनाकर और हिंदी भाषा के खिलाफ वहां के लोगों को भड़काकर हम फिर से चुनाव जीत लेंगे लेकिन मोदी ने निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री बनाकर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. अब कर्नाटक के लोगों में देशभक्ति जागेगी आखिर रक्षा मंत्री जो मिला है, अब वे झंडे के नाम पर शायद ही कांग्रेस को वोट दें, यही नहीं अब हिंदी भाषा के प्रति उनके अन्दर नफरत भी कम होगी क्योंकि अब वे सिर्फ कर्नाटक और कन्नड़ भाषा के बारे में नहीं बल्कि देश के बारे में सोचेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: