Sep 9, 2017

तो निखिल दधीच ने गौरी लंकेश को इसलिए बोला था कुतिया, आप भी जान लें कारण, पढ़ें सच


nikhil-dadhich-why-called-gauri-lankesh-kutiya-in-hindi-news

कर्नाटक की एक महिला पत्रकार की जघन्य हत्या हो गयी और उसे बीजेपी के एक समर्थक ने कुतिया बता दिया. निखिल दधीच ने गौरी लंकेश को गोली मारे जाने के दूसरे दिन मीडिया और विपक्षी दलों की हाय-तौबा देखकर कहा - एक कुतिया कुत्ते की मौत क्या मर गयी, सारे पिल्ले एक  सुर में बिलबिला रहे हैं. हैरानी की बात ये थी कि निखिल दधीच को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी फॉलो करते हैं. जैसे ही वामपंथियों, कांग्रेस और लिबरल्स ने देखा कि मोदी द्वारा फॉलो किये जाने वाले एक युवक ने गौरी शंकर को कुतिया बता दिया है, वैसे ही बवाल मच गया. तुरंत ही गौरी लंकेश की हत्या का आरोप मोदी पर लगा दिया गया, ऐसा इसलिए क्योंकि मोदी जिस व्यक्ति को फॉलो करते थे उसनें गौरी लंकेश को कुतिया बता दिया.

अब आप किस्से का दूसरा पहलू देखिये, मान लो निखिल दधीच ने गौरी लंकेश को कुतिया बोलकर गलती की लेकिन जिन लोगों के लिए उन्होंने गलत शब्द का इस्तेमाल किया था, उनके समर्थक निखिल दधीच को अपमानजनक और उनसे भी गलत ट्वीट करने लगे. उनके पूरे परिवार को गालियाँ दी जा रही हैं. उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी दी जा रही है. उनका एड्रेस और फोन नंबर माँगा जा रहा है. इस वक्त निखिल दधीच की मदद करने वाला कोई नहीं है.

अब आप देखिये कि निखिल दधीच ने गौरी लंकेश को कुतिया क्यों बोला. उन्होंने गौरी लंकेश के इस ट्वीट को देखने के बाद उन्हें कुतिया बोला होगा. इस ट्वीट में गौरी लंकेश ने संघियों को कहा है कि तुम लोग बलात्कार की पैदाइश हो लेकिन हम फ्री सेक्स की प्राउड पैदाइश हैं.

गौरी लंकेश ने संघियों को कहा है - अगर तुम्हारी माँ ने फ्री सेक्स नहीं किया तो दो बात होंगी. या तो तुम लोग रेप करके पैदा किये गए हो या आप सेक्स वर्कर के द्वारा पैदा किये गये हो जिन्होंने फ्री सेक्स नहीं किया बल्कि फीस के लिए सेक्स किया है.

संघियों, अब विकल्प तुम्हारे सामने है, तुम लोग या तो कह सकते हो कि तुम्हारी माँ ने फ्री सेक्स किया है इसलिए तुम रेप की पैदाइश नहीं हो या तुम कह सकते हो कि तुम्हारी माँ का रेप किया गया है और तुम रेप की पैदाइश हो. 

आगे लिखा है - मैं कविता कृष्णन और उनकी बहादुर माँ का समर्थन करती हूँ, वास्तव में मेरी माँ से मेरे पिता से सहमति से सेक्स किया था इसलिए मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है.

gauri-lankesh-kutiya
गौरी लंकेश संघियों ने बहुत नफरत करती थीं इसलिए उन्हें बलात्कार की पैदाइश बताती थीं और फ्री सेक्स की वकालत करनी थीं, कुतिया भी यही काम करती हैं इसलिए एक संघी होने के नाते निखिल दधीच ने उन्हें कुतिया बोल दिया होगा. अब संघ और गौरी लंकेश एक दूसरे को कुछ भी बोलें, हमें क्या करना है. वैसे सोशल मीडिया पर कुतिया या चू-ति-या का इस्तेमाल गलत है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Free sex ki bat karanewalonko KUTIYA hi bolan sahi hai ki vohi asalme free sex karati hai !!

    ReplyDelete