Sep 5, 2017

अलगाववादी गद्दारों के बाद पत्थरबाजों का आया नंबर, पहचाने गए 100 कुख्यात पत्थरबाज, होगा एक्शन


nia-listed-100-kashmiri-stone-pelter-for-action-after-separatist-leader

कश्मीर में मोदी सरकार का धुंवाधाड़ एक्शन जारी है, टेरर फंडिंग पर पूरी तरह से रोक लग गयी है, पत्थरबाजों के पास पाकिस्तान से पैसा आना बंद हो गया है. जब अलगाववादियों को कहीं से पैसा नहीं मिल रहा है तो वे पत्थरबाजों को भी पैसा नहीं दे पा रहे हैं, जब पत्थरबाजों को पैसा नहीं मिल रहा है तो वे पत्थरबाजी भी नहीं कर रहे हैं. मतलब कश्मीर में चारों तरफ से एक्शन जारी है.

अब यह भी खबर आ रही है कि NIA पत्थरबाजों के खिलाफ भी एक्शन लेने जा रही है, 100 खूंखार पत्थरबाजों की लिस्ट तैयार कर ली गयी है, पत्थरबाजों के जितने भी सरदार हैं अब उन्हें पकड़ा जाएगा और उनसे सब कुछ उगलवाया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पत्थरबाजों की धड़पकड़ शुरू भी हो चुकी है, कल कुलगाम में दो पत्थरबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके नाम जावेद और कामरान है. कामरान की उम्र 22 साल है और वह स्वतंत्र फोटोग्राफर के तौर पर भी काम करता है.

रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर भी पत्थरबाजों की पहचान की जा रही है. अब तक जितने भी कुख्यात पत्थरबाजों की पहचान हुई है ये लोग एनकाउंटर साईट पर मौजूद रहते हैं और सेना के ऑपरेशन में बाधा डालते हैं. हालाँकि जब से अलगाववादियों पर एक्शन शुरू हुआ है पत्थरबाजी में कमी आयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: