Sep 22, 2017

NDTV बिका तो ट्विटर पर लोग लेने लगे मजा, अब रवीश कुमार भी बोलेंगे 'मंदिर वहीं बनाएँगे'


ndtv-sold-to-modi-samarthak-ajay-singh-what-ravish-kumar-will-do

अक्सर देखा गया है कि न्यूज़ चैनल के मालिकों की सोच और विचारधारा के आधार पर न्यूज़ चैनल भी अपनी ख़बरें देते हैं, प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय वामपंथी विचारधारा के थे तो उनका चैनल NDTV भी वैसी ही खबरों को बढ़ावा देता था, अब तक आजादी गैंग वालों का सबसे पसंदीदा चैनल NDTV था, आजादी गैंग वाले सिर्फ यही चैनल देखते थे, NDTV के एंकर रवीश कुमार तो मोदी सरकार के परम विरोधी बन गए थे लेकिन आज यह चैनल एक मोदी समर्थक अजय सिंह ने खरीद लिया इसलिए अब लोग रवीश कुमार को लेकर मजे ले रहे हैं और ट्विटर पर एक से बढ़कर एक फनी कमेन्ट पोस्ट कर रहे हैं.

एक ट्विटरिस्ट ने कहा अब तक NDTV चैनल के मालिक प्रणय रॉय वामपंथी विचारधारा के थे तो रवीश कुमार उनके मन की ख़बरें देते थे लेकिन अब NDTV चैनल मोदी समर्थक के हाथों में आ गया है तो रवीश कुमार भी शायद बोलें 'मंदिर वहीँ बनाएंगे'.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि NDTV को देश का सबसे बड़ा मोदी विरोधी चैनल माना जाता है लेकिन अब इस चैनल को एक मोदी समर्थक अजय सिंह जो स्पाइसजेट एयरलाइन्स के मालिक हैं ने खरीद लिया है, उनके पास शेयर के साथ साथ एडिटोरियल राईट भी चला गया है. 

आपको बता दें कि अजय सिंह 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के Poll Campaign में सहायक थे और उन्होंने ही 'अबकी बार मोदी सरकार' का नारा दिया था. इस नारे ने पूरे देश में धूम मचा दी थी और मोदी की बहुमत के साथ सरकार बनी थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि NDTV चैनल के प्रमोटर प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के खिलाफ CBI में धोखाधड़ी का केस चल रहा है. इस मामले में 5 जून को CBI ने इनके घर पर छापा भी मारा था. जानकारी के अनुसार प्रणय रॉय ने NDTV को 600 करोड़ रुपये में बेचा है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: