Sep 28, 2017

रोहिंग्या मुसलमानों ने म्यांमार में मार डाले 45 हिन्दू, भारत का आजादी गैंग मीडिया खामोश


myanmar-hindu-mass-murder-by-rohingya-muslims-terrorist-arsa

भारत में सभी कथित सेक्युलर पार्टियाँ और आजादी गैंग समर्थक मीडिया के लोग रोहिंग्या मुसलमानों के लिए तो रो रहे हैं, भारत के सभी कट्टर इस्लामिक संगठन और कट्टरपंथी नेता रोहिंग्या मुसलमान शरणार्थियों के समर्थन में आवाज उठा रहे हैं, उन्हें भारत में शरण देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन म्यांमार में हिन्दुओं के समर्थन में कोई आवाज नहीं उठा रहे हैं जिन्हें रोहिंग्या मुसलमानों ने मारकर जमीन में दबा दिया था और अब ये शरणार्थी शिविरों में रहें को मजबूर हैं.

आपको बता दें कि म्यांमार के रखाइन स्टेट से लाखों मुसलमानों को म्यांमार सरकार ने भगा दिया था, इन पर आरोप लगा था कि ये रखाइन स्टेट को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते थे इसलिए अन्य धर्मों को लोगों को मार मारकर जमीन में दबा देते थे. इन्होने सबसे अधिक कत्लेआम हिन्दुओं का मचाया, रखाइन स्टेट में हजारों हिन्दू परिवार गायब कर दिए गए थे, अब इनकी एक साथ लाशें जमीन में मिल रही हैं.

पिछले एक हप्ते में रखाइन में 45 हिन्दुओं की लाशें मिल चुकी हैं, इनका नरसंहार रोहिंग्या आतंकी ग्रुप ARSA ने किया है, इन्होने हिन्दुओं को ही नहीं वहां के बौद्ध धर्म के लोगों का भी कत्लेआम किया, इन्होने सोचा था कि जब अन्य धर्म के लोगों को मार मार कर ख़त्म कर देंगे तो रखाइन से अन्य धर्म के लोग ख़त्म हो जाएंगे और यह इस्लामिक स्टेट बन जाएगा लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ क्योंकि इससे पहले ही उन्हें भगा दिया गया.

अब यहाँ पर सवाल आजादी गैंग वाले मीडिया का है, ये लोग रोहिंग्या मुस्लिमों की ख़बरें जोर शोर से दिखा रहे हैं लेकिन इन्होने 45 हिन्दुओं की लाश मिलने की खबर को दबा दिया. हिन्दुओं का कत्लेआम इनके लिए कोई खबर नहीं है क्योंकि हिन्दू लोग तो इनके लिए कीड़े मकोड़े हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: