Sep 26, 2017

म्यांमार में 17 हिन्दुओं के शव निकाले गए, 100 गायब, क़त्ल करके गाड़ देते थे रोहिंग्या आतंकी


myanmar-100-hindus-dead-body-found-killed-by-rohingya-atanki

म्यांमार से बेहद हैरान और परेशान करने वाली खबर आयी है, रोहिंग्या मुसलमान रखाइन स्टेट को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते थे इसीलिए वहां से भगा दिए गए. ये लोग वहां पर अन्य धर्मों के लोगों को क़त्ल कर देते थे, ये लोग पहले अन्य धर्मों के लोगों को परिवार सहित अपहरण कर लेते थे और उसके बाद उनका क़त्ल करके उन्हें जमीन में गाड़ देते थे और उनके घरों पर कब्ज़ा कर लेते थे.

रखाइन स्टेट में 100 हिन्दू भी गायब थे, आज खुदाई में 17 हिन्दुओं के शव मिले हैं, इन्हें रोहिंग्या आतंकी संगठन ARSA ने सामूहिक नरसंहार करके जमीन में दफना दिया था लेकिन कुछ दिनों से वहां पर लगातार हिन्दुओं के शव मिल रहे हैं, ऐसा लगता है कि रोहिंग्या आतंकियों ने सबसे पहले हिन्दुओं को ही क़त्ल करना शुरू किया था क्योंकि म्यांमार बौद्ध देश है इसलिए उन्हें मारना मंहगा पड़ता, इसलिए पहले इन्होने हिन्दुओं को मिटाना शुरू किया होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहिंग्या आतंकियों और जिहादियों की इसी करतूत की वजह से म्यांमार ने इन्हें रखाइन राज्य से भगा दिया लेकिन अब ये लोग हिंदुस्तान में आना चाहते हैं, लाखों लोग आ गए हैं और हमारे देश के तथाकथित सेक्युलर लोग इन्हें भारत में बसाना भी चाहते हैं, यह जानते हुए भी कि ये लोग म्यांमार में क्या कांड  करके आये हैं. फिलहाल ये मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है लेकिन अगर इन्हें भारत में बसाया गया तो यहाँ भी वही कत्लेआम मचा सकते हैं जैसा इन्होने म्यांमार में मचाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: