Sep 20, 2017

कांग्रेस ‘PPT - पॉलिटिकल पाखंड के टट्टू’ बन गयी है, राहुल गाँधी हैं CEO: मुख़्तार अब्बास नकवी


mukhtar-abbas-naqvi-name-congress-political-pakhand-ke-tattu-ppt

कांग्रेस और बीजेपी के बीच ज़ुबानी जंग तेज हो गयी है, राहुल गाँधी विदेश में जाकर भारत की बदनामी कर रहे हैं और मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं. कल उन्होंने अमेरिका की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में मोदी सरकार के खिलाफ कई बयान दिए. उन्होंने कहा कि भारत में असहिष्णुता है, धार्मिक ध्रुवीकरण किया जा रहा है, बेरोजगारी है, चीन से पीछे है आदि.

आज राहुल गाँधी को जवाब देते हुए मुख़्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस को ही नया नाम दे दिया. उन्होंने कांग्रेस का PPT बताया है, जिसका मतलब है पॉलिटिकल पाखंड के टट्टू. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी विदेश में जाकर इनटॉलेरेंस का रोना रो रहे हैं, उन्हें भारत की संस्कृति का ज्ञान ही नहीं है इसलिए वे ऐसे बयान दे रहे हैं.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी ने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में कहा था कि बेरोजगारी और इनटॉलेरेंस भारत की सबसे बड़ी समस्या है, राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से भी यह महत्वपूर्ण है.

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि टॉलरेंस भारत के DNA में है और भारत की संस्कृति का महत्वपूर्ण अंग है. मुझे लगता है कि अब कांग्रेस PPT बन चुकी है - पॉलिटिकल पाखंड के टट्टू, जिसके CEO राहुल गाँधी है. कुछ लोग ऐसे हैं जो भारत की संस्कृति से परिचित ही नहीं हैं. वे ऐसे ही बयान देते रहते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: