Sep 7, 2017

भगवान रवीश कुमार की रक्षा करें, कहीं कोई ठोंक-ठाक कर मोदी-आरएसएस का नाम ना लगा दे..


modi-virodhi-patrakar-ravish-kumar-life-in-danger-he-afraid-to-kill

गौरी लंकेश एक लोकल मैगजीन 'गौरी लंकेश पत्रिके' चलाती थीं. स्थानीय पत्रकार होने के नाते उनके बारे में कम लोग ही जानते थे कि वह कट्टर मोदी, बीजेपी और संघ विरोधी पत्रकार थीं  लेकिन रवीश कुमार तो नेशनल टीवी चैनल NDTV के पत्रकार और मशहूर एंकर हैं.

रवीश कुमार प्रखर मोदी विरोधी पत्रकार हैं. वे मोदी के पीछे दुश्मनों जैसे पड़े रहते हैं, उनके खिलाफ एक भी गलत खबर मिलती है तो छाती पीटने लगते हैं. वे हमेशा मोदी के खिलाफ ख़बरों का इन्तजार करते रहते हैं, पूरा देश जानता है कि रवीश कुमार से बड़ा मोदी विरोधी पत्रकार इस दुनिया में है ही नहीं.

गौरी लंकेश के मर्डर के बाद अब रवीश कुमार की जिन्दगी पर भी खतरा है. ऐसी चर्चा चल रही है कि गौरी लंकेश और नक्सलियों के बीच पंगा चल रहा था इसलिये उन्होंने गौरी लंकेश की हत्या कर दी और कांग्रेस पार्टी ने इसका आरोप मोदी पर लगा दिया.

अब रवीश कुमार की जिन्दगी भी खतरे में है क्योंकि वह भी मोदी विरोधी पत्रकार हैं. हो सकता है कि कोई मोदी का बड़ा दुश्मन रवीश कुमार को ठोंक-ठाक थे और उसका आरोप मोदी पर लगा दिया जाए, राहुल गाँधी तो इसके लिए तैयार ही बैठे हैं. क्योंकि रवीश कुमार मोदी के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं इसलिए उनकी हत्या का आरोप मोदी पर ही लगाया जाएगा.

रवीश कुमार खुद डरे हुए हैं. आज उन्होने एक ब्लॉग पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे जानने वाले लोग कह रहे हैं कि मैं मोदी के खिलाफ बोलना छोड़ दूँ वरना मेरे साथ भी ऐसा हो सकता है. मेरे चाहने वाले यह भी कह रहे हैं कि मैं गृह मंत्री और प्रधानमंत्री से SPG सुरक्षा की मांग करूँ लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे सुरक्षा मिल पाएगी.

कहने का मतलब ये है कि अब मोदी सरकार को भी रवीश कुमार का ध्यान रखना होता क्योंकि रवीश कुमार को कोई भी टपकाए, लेकिन उसका आरोप मोदी पर ही लगाया जाएगा. भगवान रवीश कुमार की रक्षा करें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: