Sep 7, 2017

गौरी लंकेश मर्डर, दलाल मीडिया ने धूर्तता दिखाकर कांग्रेस को बचाया, आरोप BJP-RSS पर लगाया


media-saving-siddaramaiah-in-gauri-lankesh-murder-exposed

गौरी लंकेश कैसी भी रही हों, चाहे हो नक्सल समर्थक रही हों, बीजेपी विरोधी रही हों, मोदी विरोधी रही हों या कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के घोटालों का खुलासा करने वाली हों, उनकी मौत दुखद है लेकिन भारत के धूर्त और दलाल मीडिया ने जिस तरह से कल जज बनकर कांग्रेस सरकार को बचाया और उनकी हत्या का आरोप बीजेपी और आरएसएस पर लगा दिया उसे देखकर भारत के मीडिया पर से लोगों का भरोसा उठ सकता है.

मीडिया ने कल राहुल गाँधी को फॉलो किया. राहुल गाँधी ने जज बनकर गौरी लंकेश की हत्या का आरोप मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर लगा दिया, मीडिया ने भी उनकी बात को मान लिया और बीजेपी आरएसएस को गौरी लंकेश का हत्यारा बताने लगा लेकिन आज मीडिया और कांग्रेस की पोल गौरी लंकेश के भाई ने ही खोल दी. उन्होंने कहा कि गौरी लंकेश को इससे पहले नक्सलियों से धमकी मिल चुकी थी, उन्हें काम करने से रोका जा रहा था.

आपको बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार है, वहां बीजेपी या आरएसएस द्वारा किसी की हत्या का सवाल ही पैदा नहीं होता, गौरी लंकेश एक पत्रकार थीं और कांग्रेस के घोटालों की लिस्ट तैयार कर रही थीं, बीजेपी और आरएसएस को तो उनसे फायदा होने वाला था, अगर वे कांग्रेस के घोटालों की पोल खोलतीं तो उसका फायदा बीजेपी को मिलता, उनकी अगली बार सरकार बनती, ऐसे में सवाल ही पैदा नहीं होता कि बीजेपी या आरएसएस के लोग उनकी ह्त्या करेंगे.

यहाँ पर शक केवल कांग्रेस सरकार पर पैदा होता है क्योंकि गौरी लंकेश उनकी पोल खोलने वाली थीं, हो सकता है कि पोल खुलने के डर से गौरी लंकेश को मारा गया हो, हो सकता है कि उन्हें रास्ते से हटा दिया गया हो, उन्हें नक्सलियों से धमकी मिलती थी, हो सकता है कि नक्सलियों के जरिये उनकी हत्या कराई गयी हो.

कल भारत के मीडिया चैनलों ने नीचता की हद पार कर दी, अधिकतर के मुंह पर केवल मोदी का नाम था जबकि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार है, वहां पर मोदी क्या करेंगे. मीडिया वालों को सीबीआई जांच की मांग करनी थी लेकिन ये लोग खुद जज बन गए और मोदी के खिलाफ फैसला सुना दिया. इतनी घटिया और नीच सोच वाला मीडिया शायद ही किसी देश में होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: