Sep 11, 2017

सांसद पप्पू यादव को पिटवाकर बुरे फंसे CM खट्टर, लाइन पर आये


manohar-lal-khattar-in-trouble-by-beating-mp-pappu-yadav

कल गुरुग्राम में रेयान स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों पर हरियाणा पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, कई मीडिया वालों को भी पीटा, बिहार के सांसद पप्पू यादव भी विरोध में शामिल हुए थे तो पुलिस ने उन्हें भी पीट दिया. पप्पू यादव को कई जगह चोटें आयीं लेकिन पप्पू यादव को पिटवाकर खट्टर सरकार मुसीबत में फंस गयी है क्योंकि अब प्रद्युम्न हत्याकांड की CBI जांच होगी, सुप्रीम कोर्ट ने आज पीड़ितों की याचिका मंजूर कर ली है. CBI जांच के बाद खट्टर सरकार के कई मंत्रियों की पोल पोल खुल जाएगी. और यह भी पोल खुल जाएगी कि कहीं सरकार प्राइवेट स्कूलों से तो कोई लाभ नहीं ले रही है, यह भी खुलासा हो सकता है कि कहीं प्राइवेट स्कूल राजनीतिक चंदा तो नहीं दे रहे हैं जिसकी वजह से खट्टर और बीजेपी सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है.

पप्पू यादव और मीडिया को पीटे जाने से माहौल गरमा गया है. खट्टर सरकार ने लाठीचार्ज करवाकर खुद ही साबित कर दिया कि प्राइवेट स्कूलों से उन्हें बहुत प्यार है. सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि सरकार के मन में कुछ ना कुछ खोट जरूर है वरना ये लोग निर्दोष जनता पर लाठीचार्ज ना करवाते. हम चाहते हैं कि जो घटना प्रद्युम्न के साथ हुई है वह देश के किसी भी बच्चे के साथ ना हो इसलिए हमें शिक्षा माफियाओं को एक्सपोज करना है.

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि मैं इस सरकार के खिलाफ गृह मंत्री से भी बात करंगा, प्रधानमंत्री से भी बात करूँगा, संसद में भी इसके खिलाफ आवाज उठाऊंगा. मैं शिक्षा माफियाओं को एक्सपोज करके रहूँगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृतक छात्र प्रद्युम्न का परिवार बिहार के मधुबनी का रहने वाला है, पप्पू यादव मधुबनी के बगल मधेपुरा के सांसद हैं इसलिए उन्होने इस मामले में परिजनों की मदद करने का फैसला किया है, कल वे आक्रोश प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें भी पीट दिया.

पप्पू यादव ने कहा कि - मेरी अपील है कि देश भर से आवाज उठे . इस हत्या का सीधा कसूरवार रेयान स्कूल का मैनेजमेंट है और उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जा सकता. पप्पू यादव प्रद्युम्न के घर पर भी गए और उन्हें श्रधांजलि दी.
पप्पू यादव के मामले में कूदने के बाद खट्टर सरकार की भी हालत खराब हो गयी है, अब उन्हें जनता विरोधी सरकार बताया जा रहा है, बिहार में भी बीजेपी के खिलाफ गलत सन्देश गया है क्योंकि यह बच्चा बिहार का है, पप्पू यादव खट्टर सरकार और शिक्षा महियाओं के बीच संबंध बता रहे हैं, यही देखकर कल नीतीश कुमार ने खट्टर को फोन किया और प्राइवेट स्कूलों की चापलूसी छोड़कर पीड़ित परिवार का साथ देने का आग्रह किया. खट्टर ने तुरंत ही पीड़ित परिवार के पास फोन किया और घटना की CBI जांच कराने का भरोसा दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: