Sep 8, 2017

जिसे बेटी और बीवी की उम्र में अंतर नहीं मालूम वो हमारे PM पर ऊँगली उठाता है: लोकेन्द्र पाराशर


lokendra-parashar-says-digvijay-singh-dont-know-biwi-beti-age-diff

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह दिन रात मोदी-मोदी का जाप करते रहते हैं लेकिन वामपंथी पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद उन्होंने मोदी का नाम लेना थोडा ज्यादा ही कर दिया है. कल उन्होंने मोदी और उनके समर्थकों के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया. उनके ट्वीट को देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि ये कभी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे होंगे. कोई कह ही नहीं सकता कि ये इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं. कोई कह ही नहीं सकता कि ये 70 साल के हो गए हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी अपने भक्तों को 'चू..या' बना रहे हैं और 'चू..या' लोग मोदी के भक्त बन रहे हैं. दिग्विजय सिंह के बयान पर काफी विवाद हो रहा है. आज बीजेपी नेता लोकेन्द्र पाराशर ने दिग्विजय सिंह को करारा जवाब देते हुए कहा जिस व्यक्ति को अपनी बेटी और बीवी की उम्र में अंतर नहीं पता, वह हमारा प्रधानमंत्री पर उंगली उठा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिग्विजय सिंह ने राज्य सभा टीवी की पत्रकार अमृता सिंह से बुढापे में शादी की थी. उससे पहले कई वर्षों तक उनका अमृता सिंह के साथ अवैध सम्बन्ध था लेकिन बदनामी से डरकर दोनों ने शादी का फैसला किया. दिग्विजय सिंह की उम्र 70 साल है जबकि अमृता सिंह की उम्र मात्र 45 साल है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: