Sep 24, 2017

AAP नेता कुमार विश्वास ने PM MODI और CM YOGI को बताया अनपढ़, उत्तर प्रदेश पुलिस को नपुंसक


kumar-vishwas-said-modi-yogi-in-anpath-up-police-napunshak

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बताया है, आपको बता दें कि कल बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में कुछ छात्र और छात्राओं ने हिंसक प्रदर्शन किया था, उन्होंने पुलिस वालों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी थी जिसके बाद पुलिस को भी उनपर आंसू गैस के गोले छोड़ने पेज थे, महिला पुलिस ने लड़कियों पर जबकि मेल पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज भी कर दिया था. यह भी खबर आ रही है कि छात्राएं जो पत्थर पुलिस वालों पर फेंक रही थीं पुलिस ने वही पत्थर उठाकर छात्राओं पर फेंक दिए जिसकी वजह से कुछ छात्राओं को चोट भी आयीं जिनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन्हीं फोटो को देखकर AAP नेता कुमार विश्वास ने मोदी और योगी को अनपढ़ बता दिया, उन्होंने ट्विटर पर मोदी पर जबरजस्त हमला बोला, उन्होंने कहा - अनपढ़ों के हाथों में सरकारें हैं, ये विश्वविद्यालयों की मर्यादा क्या समझें. उन्होंने दूसरे ट्वीट में मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्योटो बना रहे सांसद वहीँ हैं आज, #UnsafeBHU. उन्होंने मोदी को हार का डर दिखाते हुए तीसरे ट्वीट में कहा - अभी तक बाबा विश्वनाथ का प्रेम प्रसाद चखा है सांसद जी, पार्वती पुत्रियों पर लाठी के बाद त्रिनेत्र सत्ता का दक्ष कुंड जला ना डाले.

aap-leader-kumar-vishwas-told-modi-yogi-anpadh

कुमार विश्वास ने उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए भी अपमानजनक टिप्पड़ी करते हुए उन्हें नपुंसक बता दिया. उन्होने कहा - बेटियों के हॉस्टल में लाठी भाँजते सरकार के इन नपुंसक हाथों की बेशर्मी देख कर भी जो लोग इसे जायज ठहराकर सो पा रहे हैं, उनके धैर्य को प्रणाम.
kumar-vishwas-said-up-police-is-napunshak

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल BHU में हालत इतने खराब हो रहे थे, छात्र और छात्राएं इतनी हिंसक हो गयी थीं, पुलिस पर इस कदर पत्थरबाजी हो रही थी कि छात्राओं को कंट्रोल करने के लिए पुलिस के 1500 जवानों को तैनात करना पड़ा, उसके बाद भी छात्राएं नहीं मानीं और पुलिस पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिस को भी एक्शन लेना पड़ा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये छात्राएं यूनिवर्सिटी कैम्पस में सुरक्षा की मांग कर रही हैं, किसी एक छात्रा के साथ यौन छेड़छाड़ हुई थी, इसी छेड़छाड़ के खिलाफ ये छात्राएं प्रदर्शन कर रही थीं. चूंकि कल मोदी वाराणसी दौरे पर थे इसलिए उनके दौरे को प्रभावित करने का भी प्लान बनाया गया था. फिलहाल BHU को 2 अक्टूबर तक के लिए बंद कर दिया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: