Sep 24, 2017

सिर्फ कुमार विश्वास हैं पढ़े-लिखे, मोदी और बीजेपी सरकार में सबको समझते हैं अनपढ़-गंवार


kuamar-vishwas-told-modi-bjp-yogi-sarkar-anpadh-on-bhu-protest

ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास खुद को ज्यादा ही पढ़े लिखे समझते हैं इसलिए आज उन्होंने मोदी सरकार, योगी सरकार, बीजेपी के सभी मंत्रियों, सभी नेताओं को अनपढ़ बताया दिया है, उन्होंने कहा कि अनपढ़ लोगों के हाथों में सरकारें हैं इसलिए इन्हें विश्वविद्यालयों की मर्यादा का ज्ञान नहीं है.

कुमार विश्वास की बात सुनकर ऐसा लगता है कि दुनिया में देश का डंका बजाने वाले, अमेरिका की संसद में अपने भाषण पर रकार्ड तोड़ तालियाँ बजवाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अनपढ़ हैं, योगी जो मैथ में ग्रेजुएट हैं और महंत हैं, वे अनपढ़ हैं, देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह अनपढ़ हैं, देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली अनपढ़ हैं, देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अनपढ़ हैं, देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अनपढ़ हैं. मतलब मोदी सरकार के सभी मंत्री जिसमें कई डॉक्टर हैं, कई IAS हैं, कई सुप्रीम कोर्ट के वकील रहे हैं, सब अनपढ़ हैं.

आज कुमार विश्वास ने ट्विटर पर मोदी योगी सरकार पर जबरजस्त हमला बोला, उन्होंने कहा - अनपढ़ों के हाथों में सरकारें हैं, ये विश्वविद्यालयों की मर्यादा क्या समझें. उन्होंने दूसरे ट्वीट में मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्योटो बना रहे सांसद वहीँ हैं आज, #UnsafeBHU. उन्होंने मोदी को हार का डर दिखाते हुए तीसरे ट्वीट में कहा - अभी तक बाबा विश्वनाथ का प्रेम प्रसाद चखा है सांसद जी, पार्वती पुत्रियों पर लाठी के बाद त्रिनेत्र सत्ता का दक्ष कुंड जला ना डाले.

aap-leader-kumar-vishwas-told-modi-yogi-anpadh

कुमार विश्वास ने उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए भी अपमानजनक टिप्पड़ी करते हुए उन्हें नपुंसक बता दिया. उन्होने कहा - बेटियों के हॉस्टल में लाठी भाँजते सरकार के इन नपुंसक हाथों की बेशर्मी देख कर भी जो लोग इसे जायज ठहराकर सो पा रहे हैं, उनके धैर्य को प्रणाम.
kumar-vishwas-said-up-police-is-napunshak

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल BHU में हालत इतने खराब हो रहे थे, छात्र और छात्राएं इतनी हिंसक हो गयी थीं, पुलिस पर इस कदर पत्थरबाजी हो रही थी कि छात्राओं को कंट्रोल करने के लिए पुलिस के 1500 जवानों को तैनात करना पड़ा, उसके बाद भी छात्राएं नहीं मानीं और पुलिस पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिस को भी एक्शन लेना पड़ा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये छात्राएं यूनिवर्सिटी कैम्पस में सुरक्षा की मांग कर रही हैं, किसी एक छात्रा के साथ यौन छेड़छाड़ हुई थी, इसी छेड़छाड़ के खिलाफ ये छात्राएं प्रदर्शन कर रही थीं. चूंकि कल मोदी वाराणसी दौरे पर थे इसलिए उनके दौरे को प्रभावित करने का भी प्लान बनाया गया था. फिलहाल BHU को 2 अक्टूबर तक के लिए बंद कर दिया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: