Sep 11, 2017

क़त्ल किये गए छात्र प्रद्युम्न के पिता ने कहा 'स्कूल के बाहर भी ठेका खुलवा रखा है, ये कैसी सरकार


khattar-sarkar-open-sharab-theka-on-every-corner-and-chowk

दो दिन पहले गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में एक बस कंडक्टर ने स्कूल के अन्दर ही 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की गला काट कर उसकी हत्या कर दी. हत्यारे अशोक के बारे में कहा जा रहा है कि उसनें पहने प्रद्युम्न के साथ रेप करना चाहा लेकिन जब उसनें चिल्लाने की कोशिश की तो उसे चाकू से मार दिया. अशोक ने यह भी कबूला है कि उसनें घटना के वक्त शराब पी हुई थी, वह कुछ गलत काम कर रहा था जिसे प्रद्यम्न ने देख लिया था, वह डर गया कि कहीं बच्चा उसके गलत काम के बारे में बाहर ना बता दे इसलिए उसनें बच्चे को मार दिया.

मृतक छात्र प्रद्युम्न के परिजन इस मामले की CBI जांच की मांग कर रहे हैं, आज छात्र के पिता ने कहा कि स्कूल के बाहर ही ठेका खुला हुआ है, स्कूल ने ठेका क्यों खुलने दिया और सरकार ने स्कूल के पास ठेका क्यों खुलवाया, क्या सरकार को नहीं पता है कि जब शराब पीकर स्कूल का स्टाफ अन्दर जाएगा तो कोई बड़ा गुनाह करेगा क्योंकि शराब के नशे में ही अधिकतर ऐसे गुनाह होते हैं. उन्होंने खट्टर सरकार पर बसरते हुए कहा कि अगर स्कूल के बाहर ठेका खुला हुआ तो इसका मतलब है कि राज्य और केंद्र सरकार फेल है.

आपको बता दें कि पहले अधिकतर ठेके हाईवे पर खुलते थे लेकिन अब खट्टर सरकार ने हाईवे से ठेके हटाकर Residential स्थानों पर खुलवा दिए हैं. अब हर गली, हर चौराहे पर ठेके ही ठेके नजर आते हैं. कोई ऐसी चौक नहीं मिलेगी जहाँ ठेके ना खुले हों. ठेके खुलवाकर खट्टर सरकार पैसे तो खूब कमा रही है लेकिन लोग शराब पीकर गुनाह भी खूब कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: