Sep 12, 2017

कपिल मिश्रा बोले, 10 दिन तक दिल्ली वाले डेंगू-स्वाइन फ़्लू से जूझेंगे, केजरीवाल रहेंगे यहाँ पर


kejriwal-going-igatpuri-maharashtra-place-for-vipasana-10-days

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा है कि - ये है Igatpuri, अगले 10 दिनों तक दिल्ली की जनता डेंगू, स्वाइन फ़्लू और चिकनगुनिया से जूझेगी लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल इस खूबसूरत स्थान पर रहेंगे.

igatpuri-vipasana-kendra-maharashtra-image

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल पिछली बार हिमाचल प्रदेश में विपसना के लिए गए थे लेकिन इस बार जगह बदल दी है. इस बार वे महाराष्ट्र में मुंबई के नजदीक इगतपुरी विपसना केंद्र जाएंगे और वहां पर 10 दिन रहेंगे. केजरीवाल 10 सितम्बर को इगतपुरी पहुँच गए हैं.

igatpuri-vipasana-kendra-maharashtra-place

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले केजरीवाल बैंगलोर में भी विपासना के लिए जा चुके हैं, अब साल में एक बार वे विपासना के लिए निकल ही जाते हैं क्योंकि उनका इलाज फ्री है, मुख्यमंत्री होने के नाते सारा खर्च सरकारी खजाने से करते हैं, इसलिए खर्चे की कोई टेंशन नहीं है. उनकी गैर-मौजूदगी में दिल्ली का काम काज मनीष सिसोदिया संभालेंगे. यह भी जानकारी मिल रही है कि 10 दिनों तक केजरीवाल ना ही मोबाइल चलाएंगे और ना ही टीवी देखेंगे. यही नहीं वे किसी से बात भी नहीं कर पाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: