Sep 6, 2017

पत्रकार गौरी लंकेश ने सुबह अपने और अपनी गैंग का किया खुलासा, शाम को मारी गयी गोली, पढ़ें सच


journalist-gauri-lankesh-exposed-her-gang-sharing-fake-posts

हिंदुत्व और आरएसएस विरोधी पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने तूल पकड़ लिया है, वह लगातार बीजेपी, आरएसएस, हिंदुत्व और मोदी के खिलाफ आग उगलती रहती थीं, कल चार नकाबपोश लोगों ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. गौरी लंकेश को कल रात 8-9 बजे के बीच उनके राजेश्वरी नागा स्थित घर में घुसकर गोली मार दी गयी. रिपोर्ट के मुताबिक़ गोलियां उनके शरीर के आर पार हो गयीं. वह गौरी लंकेश पत्रिके की मुख्य संपादक और फाउंडर थीं और कट्टर हिंदुत्व विरोधी पत्रकार के नाम से मशहूर थीं.

इस मामले में उनके समर्थक, लिबरल पत्रकार और मोदी विरोधी पार्टियाँ आरएसएस और बीजेपी पर उंगली उठा रही हैं लेकिन गौरी लंकेश के ही कल के ट्वीट ने इसे नया रंग दे दिया है. उनके ट्वीट को देखकर लग रहा है कि उनके और आजादी गैंग के बीच सब कुछ ठीक नहीं था. वे आपस में ही उलझे हुए थे. हो सकता है कि उनकी गैंग वालों ने ही उन्हें मार डाला हो.

अब इस मामले ने कुछ अलग ही मोड़ ले लिया है, कल गौरी लंकेश ने अपने और अपनी गैंग का खुलासा किया था, उन्होंने कहा था कि हममे से ही कुछ लोग गलतियाँ करते हैं, फेक पोस्ट शेयर करते हैं, सभी को बता दो, एक दूसरे की पोल खोलने का प्रयास ना करें. शान्ति.. कॉमरेड्स.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि हममे से कुछ लोग खुद से ही लड़ रहे हैं, हमें पता है कि हमारा सबसे बड़ा दुश्मन कौन है. क्या हम उस पर ही ध्यान केन्द्रित नहीं रख सकते.
gauri-lankesh-exposed-her-gang

उनकी हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी कहा कि - मरते मरते गौरी ने अपनों पर ही उंगली उठायी है, लगता है गौरी ने किसी अपनें की ही गोली खायी है.

kapil-mishra-reaction-on-gauri-lankesh-death
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: