Sep 2, 2017

भारत के खिलाफ हम तेज करेंगे जिहाद की रफ़्तार, मिटा के दम लेंगे सभी हिन्दुओं को: मक्की


jamat-ud-dava-chief-makki-bharat-me-tej-karega-jihad-ki-raftaar

पाकिस्तान के खतरनाक आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा के चीफ अब्दुल रहमान मक्की ने कसम खाई है कि अब भारत में जिहाद की रफ़्तार तेज करेगा, अधिक से अधिक आतंकवादी भेजकर सभी हिन्दुओं को मिटा देगा. उसनें कहा है कि हम जल्द ही जम्मू-कश्मीर को भारत से आजाद करा लेंगे और जिहाद के जरिये हिंदुस्तान से हिन्दुओं का विनाश कर देंगे. कल मक्की ने लाहौर के एक स्कूल में सभी आतंकवादियों को इस बात की कसम खिलाई, इसके अलावा स्कूल में मौजूद बच्चों को भी कसम खिलाई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लाहौर के अल-दावा मॉडल स्कूल में शोभा-ऐ-कश्मीर पर एक सम्मलेन चल रहा है जिसमें पाकिस्तान के सभी आतंकवादी संगठन शामिल हो रहे हैं और जिहादी भाषण दे रहे हैं. कल मक्की भी इस सम्मलेन में शामिल हुआ और जिहादी भाषण दिया. उसनें हाल ही में बांदीपोरा में मारे गए आतंकी अबू बहीद मोहम्मद को याद करते हुए कहा कि जिहाद के रास्ते में हमारा बालक शहीद हुआ है इसलिए उसे जन्नत मिलेगी और जितने भी बालक शहीद होंगे, उन सभी को जन्नत मिलेगी.

उसनें कहा कि अबू वहीद मोहम्मद के अलावा हमारे कई जिहादी जिहाद के रास्ते में कुर्बान हुए हैं. यह तो अभी शुरुआत है, हम भारत में और तेजी से जिहाद करेंगे और सभी काफिर हिन्दुओं को ख़त्म कर देंगे, आप बस देखते जाइए, हम कैसे कश्मीर को भारत से आजाद कराते हैं.

मक्की ने भारत पर इस बात के लिए भी हमला बोला कि उसनें यूनाइटेड नेशन ने अपनी धौंस दिखाकर हाफिज सईद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवा दिया. उन्होने कहा कि पाकिस्तान को सिर्फ इस्लाम के रास्ते पर चलना चाहिए, जिहाद में साथ देना चाहिए, कश्मीर को आजाद कराने के बारे में सोचना चाहिए और नई दिल्ली से किसी भी प्रकार की दोस्ती से बचना चाहिए, अगर पाकिस्तान इस्लाम और जिहाद के रास्ते पर नहीं चलेगा तो अल्लाह नेताओं को सजा देगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: