Sep 29, 2017

एक दिन में राम रहीम अपने भक्तों के साथ सिर्फ खाना खाकर कमाता था 75 लाख रुपये, पढ़ें कैसे


how-gurmeet-ram-rahim-earn-money-from-his-bhakt-best-hindi-news

डेरा सच्चा सौदा के रेपिस्ट बाबा राम रहीम के बार में अभी भी एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं, आज राम रहीम जेल में बंद होकर सिर्फ 20 रुपये दिहाड़ी कमा रहा है लेकिन एक दिन ऐसा भी था जब राम रहीम अपने भक्तों के साथ होटल में बैठकर खाने के लिए 20-25 हजार रुपये वसूलता था और ढाई सौ लोगों के साथ एक ही समय में 75 लाख रुपये कमा लेता था.

राम रहीम के बारे में बताया जा रहा है कि उसनें आश्रम में ऐसा मायाजाल बिछा रखा था कि हर तरफ से पैसा बरसता था. खाने में भी पैसा, पीनें में भी पैसा, छूने में भी पैसा. उसके आश्रम से निकली गुड़ की एक टोकरी भी ढाई करोड़ रुपये की होती थी. देखते ही देखते राम रहीम ने अरबों खरबों रुपये की संपत्ति बना ली लेकिन अब उसकी संपत्तियों के पीछे ED और इनकम टैक्स पड़ चुके हैं.

आज उसकी देशी और विदेशी संपत्ति को लेकर ED ने जांच शुरू कर दी, उसके विदेशी चंदो, चंदा देने वालों और फिल्मों में पैसा लगाने वालों की भी जांच होगी, पता लगाया जाएगा कि विदेश में उसके किन किन लोगों से सम्बन्ध है.

यह भी खबर आ रही है कि डेरा आश्रम में फाइव स्टार होटल के कमरों में ठहरने वालों से एक रात के लिए डेढ़ लाख रुपये वसूले जाते थे, कई लोग विदेश से भी आकर उसके होटल में ठहरते थे, बाहर से आने वालों को राम रहीम की BMW कारें होटल से पिक करके लाती थीं. 

यह भी पता चला है कि राम रहीम अपनी फिल्मों को जब डेरा के थिएटर में लगाता था तो उसकी टिकट कई हजार में होती थी, मतलब वही फिल्म बाहर 100-200 में देख सकते हैं लेकिन डेरा में देखने के लिए हजारों रुपये. राम रहीम एक तरह से पैसा कमाने की मशीन बन चुका था लेकिन अब दो साध्वियों के रेप के गुनाह में उसे 20 साल के लिए जेल में बंद कर दिया गया है जहाँ पर उसे 20 रुपये रोजाना की दिहाड़ी भी दी जा रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: