Sep 24, 2017

हनीप्रीत ने भी उस रात खायी थी बाबा को बर्बाद करने की कसम जब गुफा से निकली थी रोते हुए


honeypreet-sweat-to-destroy-baba-ram-rahim-said-witness

गुरमीत राम रहीम के खिलाफ रेप और यौन शोषण मामले में CBI ने वर्ष 2002 में केस रजिस्टर किया गया था, उसके बाद भी राम रहीम को सजा मिलने में 15 साल लग गए इससे साबित होता है कि गुरमीत बहुत ही ताकतवर और शातिर आदमी था, अब यह चर्चा हो रही है कि आश्रम का कोई तो व्यक्ति ऐसा है जिसनें बाबा राम रहीम को जेल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इस शक की सुई हनीप्रीत की तरफ घूम रही है क्योंकि हनीप्रीत जिस तरह से बाबा को जेल में छोड़कर भागी है उससे शक हो रहा है कि कहीं हनीप्रीत ने ही तो बाबा को बर्बाद नहीं किया और उसका सारा पैसा लेकर भाग गयी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच सेक्सुवल रिलेशन था, हालाँकि राम रहीम ने हनीप्रीत को दुनिया से बचने के लिए बेटी के रूप में गोद लिया था. हनीप्रीत के बारे में यह भी खबर आ रही है कि अन्य साध्वियों की तरह राम रहीम ने हनीपीत का भी अपने गुफा में रेप किया था, उस रात हनीप्रीत भी गुफा से रोते हुए बाहर निकली थी क्योंकि राम रहीम सेक्स की दवा खाकर रेप करता था.

जिस रात हनीप्रीत का रेप हुआ था, सुबह वह रोते हुए बाहर निकली थी और यह बात अपने दादा से बताई थी जो आश्रम में ही खजांची थे, उसके दादा ने राम रहीम को काफी फटकार लगाई थी, लेकिन हथियारों के दम पर उन्हें चुप करा दिया गया, उसके बाद हनीप्रीत आश्रम छोड़कर अपने घर फतेहाबाद के लिए निकल गयी लेकिन बाबा के गुंडों ने उसे बीच रास्ते में ही उठा लिया और वापस आश्रम में ले आए. उसी रात हनीप्रीत ने कसम खा ली थी कि आश्रम में ही रहकर वह राम रहीम की बर्बादी की कहानी लिखेगी.

इसके बाद हनीप्रीत ने राम रहीम को फिल्मों का चस्का लगाया, उसे एक्टिंग करना सिखाया, जब राम रहीम फ़िल्में करने लगा तो उसकी छवि संत से बदलकर लंठों में होने लगी, इसके बाद राम रहीम ने हनीप्रीत के इशारे पर ऐसे ऐसे काम करने लगा जिसनें उसे संत से लंठ बना दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब राम रहीम ने हनीप्रीत का रेप किया था तो उस वक्त हनीप्रीत की शादी नहीं हुई थी, उसके बाद राम रहीम का हनीप्रीत से लगाव बढ़ता गया, जब उसे लगा कि वह हनीप्रीत के बिना नहीं रह पाएगा तो उसनें आश्रम के ही एक भक्त विश्वास गुप्ता से उसकी झूठी शादी करवा दी. जब हनीप्रीत शादी के बाद घर गयी तो राम रहीम बारात लेकर उसके घर पहुंचा और उसे बेटी बनाकर वापस आश्रम लाया लेकिन यह सब उसनें हनीप्रीत को हमेशा के लिए अपना बनाने के लिए किया था. 

अब ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत राम रहीम को बर्बाद करके बहुत सारा पैसा भी अपने साथ लेकर भागी है या विदेशों खातों में ट्रान्सफर कर दिया है, यह भी हो सकता है कि राम रहीम ने अपना बहुत सारा पैसा हेनीप्रीत के नाम पर दिया हो क्योंकि हनीप्रीत उसे अपने बैंकर बताती थी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: