Sep 27, 2017

बहुत चालाक निकली हनीप्रीत इंसान, पुलिस ने बचने के लिए बन गयी मुसलमान, बुरके का मिसयूज


honeypreet-insan-seen-in-burka-in-delhi-lajpatnagar-lawyer-office

हनीप्रीत वैसे तो खुद को इंसान कहती है इसलिए उसनें अपने नाम के आगे इंसान लगा रखा है, राम रहीम कई हजारों लाखों अन्य भक्त भी अपने नाम में इंसान लगाने लगे थे, अब आप खुद देखिये, हनीप्रीत खुद को तो इंसान बताती है लेकिन पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए वह मुसलमान बन गयी और बुर्का पहनकर दिल्ली में घूम रही है.

कल हनीप्रीत बुरके में चुपचाप दिल्ली आयी और लाजपतनगर में अपने वकील प्रदीप आर्य के दफ्तर आयी थी और वहां पर बेल एप्लीकेशन पर हस्ताक्षर किया था. हनीप्रीत बुरके में आयी थी इसलिए बाहर की दुनिया को उसकी कोई खबर नहीं थी, कोई उसे पहचान नहीं पाया, कल उसनें बुरके का मिसयूज कर लिया.

आज हनीप्रीत के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में उसकी अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली लेकिन उनकी याचिका को हाई कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया. कोर्ट ने कहा कि पहले हनीप्रीत को सरेंडर करना पड़ेगा उसके बाद उसकी याचिका पर सुनवाई होगी, दिल्ली हाई कोर्ट ने यह भी कहा कि यहाँ आने के बजाय हनीप्रीत को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में जमानत के लिए जाना चाहिए. कोर्ट ने यह भी कहा कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए गायब है जो एक तरह से कानून का उल्लंघन है, इसके जवाब में वकील ने कहा कि हनीप्रीत को अपनी जान का खतरा है इसलिए वह छुप रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: