Sep 6, 2017

वायरल हो रही है बाबा की हनीप्रीत की 15 साल पहले की बोल्ड फोटो, लोग बोले ‘बाबा की क्या गलती’


honeypreet-insan-bold-photo-viral-baba-ram-rahim-ki-kya-galti

रेप और यौन शोषण के मामले में बाबा राम रहीम 20 साल के लिए जेल जा चुके हैं, यह कांड उन्होंने 1997 के आस पास किया था हालाँकि इसकी FIR 2002 में दर्ज हुई, CBI ने 2002 में जांच शुरू की, 2017 में जांच पूरी हुई,  26 अगस्त 2017 को उन्हें दोषी ठहराया गया और 28 अगस्त 2017 को उन्हें 20 साल के लिए जेल भेज दिया गया. इस वक्त बाबा राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में बंद हैं.

पहले लोगों को यकीन नहीं था कि बाबा राम रहीम रेपिस्ट भी हो सकते हैं क्योंकि देश भर में उनके करोड़ों भक्त बन चुके थे लेकिन CBI कोर्ट के फैसले के बाद लोगों ने उन्हें रेपिस्ट मान लिया लेकिन बाबा के रेपिस्ट होने से भी बड़ा खुलासा उनके और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बीच में रिश्ते को लेकर हुआ.

हनीप्रीत को लोग बाबा राम रहीम की बेटी समझते थे, हनीप्रीत भी उन्हें पापा कहती थी लेकिन बाबा के जेल जाने के बाद लोगों को पता चला कि उन्होंने हनीप्रीत को गोद ले रखा था, वे दुनिया के सामने उसे अपनी बेटी बताते थे लेकिन उनकी हनीप्रीत के साथ सेटिंग थी, यह खुलासा खुद हनीप्रीत उर्फ़ प्रियंका तनेजा के पति विश्वास गुप्ता ने किया, उन्होंने बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को आश्रम में कांड करते हुए कई बार अपनी आँखों से देखा था, उन्होंने बाबा राम रहीम के खिलाफ आवाज भी उठाई थी लेकिन बाबा की ताकत इतनी थी कि विश्वास गुप्ता को अपना मुंह बंद करना पड़ा. जब बाबा राम रहीम जेल चले गए, उनकी ताकत ख़त्म हो गयी तो विश्वास गुप्ता ने भी उनके खिलाफ अपना मुंह खोल दिया. कुछ दिनों से मीडिया में बाबा राम रहीम और हनीप्रीत की रास लीला दिखाई जा रही है.

अब हनीप्रीत की 15 साल पुरानी एक बोल्ड फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे काफी हॉट दिख रही हैं. व्हाट्सअप यह यह फोटो बहुत वायरल हो रही है, इसे शेयर करके लोग कह रहे हैं कि 'बताओ, इसमें बाबा की क्या गलती है'. फोटो देखकर आप खुद समझिये, लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: