Sep 1, 2017

बाबा की लाडली हनीप्रीत को बाबा के पास भेजने की तैयारी शरू, लुकआउट नोटिस जारी: पढ़ें क्यों


haryana-police-issued-lookout-notice-against-honeypreet-insan

हनीप्रीत इंसान उर्फ़ प्रियंका तनेजा अपने प्रेमी-पिता को अपना बैंकर और ATM समझती थी. बाबा राम रहीम भी उसे दिलों जान से चाहते हैं लेकिन अब बाबा राम रहीम जेल पहुँच गए हैं तो हनीप्रीत इंसान भी फरार हो चुकी है, यह भी चर्चा हो रही है कि हनीप्रीत बाबा राम रहीम का सारा माल लेकर विदेश भाग सकती है क्योंकि वह बाबा राम रहीम के हर राज जानती है और हो सकता है कि उनके गुनाहों में भी शामिल रही हो.

कल हनीप्रीत के बारे में एक और खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि पंचकूला में हिंसा के लिए बाबा राम रहीम और हनीप्रीत इंसान ने प्लानिंग की थी, ये लोग प्लानिंग के तहत एक लाल रंग का बैग लाए थे, जब इन्हें कोर्ट से बाहर निकाला गया तो हनीप्रीत ने लाल बैग को बाबा राम रहीम के समर्थकों की तरफ दिखाकर इशारा किया कि बाबा को सजा हो गया है, आप लोग हिंसा-आगजनी शुरू कर दो. इसके तुरंत बाद ही बाबा राम रहीम हिंसक हो गए और पंचकूला को बर्बाद करना शुरू कर दिया.

हनीप्रीत के इस कारनामें ने पुलिस को उसके खिलाफ भी एक्शन लेने का मौका दे दिया है, पंचकूला के DCP मनबीर सिंह ने कन्फर्म किया कि हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. फिलहाल वह फरार है और उसे ढूँढने की कोशिश की जा रही है.
look-out-notice-against-honeypreet-inan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेल पहुँचने पर बाबा राम रहीम ने हनीप्रीत को भी अपने साथ रखने की मांग की थी, उन्होंने कहा था कि मेरी पीठ में दर्द है इसलिए मेरी देखभाल के लिए हनीप्रीत को मेरे साथ ही रखा जाय. हनीप्रीत ने भी बाबा राम रहीम के साथ जेल में रहने की इक्षा जाहिर की थी लेकिन पुलिस ने उनकी मांग को ठुकरा दिया था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि हनीप्रीत को बाबा के पास भेजने की तैयारी की जा रही है लेकिन एक सेवादार के तौर पर नहीं बल्कि एक कैदी के तौर पर.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: