Sep 4, 2017

बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हैं हार्दिक पटेल, उनका दोस्त ही खोलेगा कच्चा चिट्ठा, बना सरकारी गवाह


hardik-patel-in-big-problem-ketal-patel-sarkar-gawah-against-him

पटेल आरक्षण आन्दोलन की आग में गुजरात को जलाने की कोशिश करके हार्दिक पटेल बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. उन्होंने पहले सोचा होगा कि पटेल जातिवादी आन्दोलन करके वे बड़े नेता बन जाएंगे लेकिन अब उसका उल्टा हो रहा है. पटेल आन्दोलन के दौरान उन्होंने जो कुछ किया, अब उसकी पोल खुलने वाली है. उन्होंने गुजरात में आग भड़काने के लिए किस प्रकार से और किन लोगों के साथ मिलकर साजिश की, अब इसका राज खुलने वाला है. हार्दिक पटेल पर पहले ही राजद्रोह का आरोप है, कई महीने उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था. यह केस अभी भी चल रहा है. हार्दिक पटेल को कई महीनें जेल में रहने के बाद जमानत मिल गयी थी.

अब खबर आ रही है कि हार्दिक पटेल ने जिस आदमी के साथ मिलकर इतना बड़ा कांड किया था, वही सरकारी गवाह बनकर उनके खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हो गया है. हम बात कर रहे हैं केतल पटेल की. हार्दिक पटेल ने केतल के साथ सारा ड्रामा किया था जिसके बाद बड़ा आन्दोलन हुआ और कई लोगों की जानें गयीं.

केतल पटेल ने हार्दिक पटेल को गद्दार बताया है. पाटीदार आन्दोलन में केतल पटेल भी हार्दिक पटेल के साथ शामिल था इसलिए उसनें कोर्ट से माफी मांगी है जिसके एवज में उसके सामने सरकारी गवाह बनने की शर्त रखी गयी और वह तैयार हो गया. अब जल्द ही वह हार्दिक पटेल का कच्चा चिटठा खोलेगा और हार्दिक पटेल जेल जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: