Sep 10, 2017

हरियाणा पुलिस ने आज ANI पत्रकार को पीटा, लोग बोले 'अबे खट्टर तो अपने ही लोगों को पिटवा रहा है


gurugram-police-lathicharge-ani-patrakar-beaten-khattar-slammed

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल के बाहर आज अभिभावकों ने 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की जघन्य हत्या का विरोध किया, अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन और मैनेजमेंट के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, जब उनकी मांग मानी नहीं गयी तो पास स्थित एक ठेके को फूंक दिया गया.

ठेके को जलता देखकर हरियाणा पुलिस का खून खौल उठा. पुलिस ने तुरंत लाठीचार्ज कर दिया. बच्चों के अभिभावकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा साथ ही कई पत्रकारों को भी पीट दिया. ANI और PTI के कई पत्रकारों को चोटें आयीं हैं. ऐसा लगता है कि पुलिस ने पत्रकारों के खिलाफ भी अपना गुस्सा निकाल दिया.
ANI पत्रकार को पीटे जाने की खबर ट्विटर पर वायरल हो गयी क्योंकि ANI एक न्यूज़ एजेंसी है और निष्पक्ष ख़बरें देती है. प्रधानमंत्री मोदी भी ANI, PTI और दूरदर्शन के ही पत्रकारों को हर दौरे पर अपने साथ ले जाते हैं, ANI की ही खबरों को न्यूज़ चैनल ब्रेकिंग न्यूज़ बनाते हैं लेकिन आज ANI की ही ब्रेकिंग न्यूज़ बन गयी.

ANI के पत्रकार को पिटता देखकर लोगों को खट्टर सरकार पर हैरानी हुई. कई लोगों ने कहा कि अबे खट्टर अपने ही लोगों को क्यों मार रहा है, ANI तो देश का माउथपीस है.

अरुण अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा पुलिस की कार्यवाही पूरी तरह से गलत है. जो पुलिस बाबा राम रहीम के समय हाथ बांधे खड़ी थे वह आज निर्दोषों पर लाठियां बरसा रही है.

अनिकेश झा ने खट्टर को कहा कि आपकी पुलिस और आपका प्रशासन आपको ले डूबेगा. नितीश कुमार राय ने कहा कि - मनोहर लाल खट्टर ये आपकी पुलिस क्या कर रही है. बेगुनाहों पर लाठीचार्ज और गुनाहगारों को बचाने की पूरी कोशिश, आप और आपके के अधिकारीयों पर शर्म आती है.

manohar-lal-khattar-slammed-on-social-media-police-beaten-ani

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: