Sep 21, 2017

धाकड़ मंत्री गिरिराज सिंह बोले, आतंक की बीमारी नहीं चाहिए, हम करेंगे रोहिंग्या को ALL OUT


giriraj-singh-said-we-will-all-out-rohingya-muslims-from-india

मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने रोहिंग्या मामले पर बड़ा बयान दिया है. कल वे सुदर्शन न्यूज़ के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि भारत सरकार से साफ़ साफ़ कह दिया है कि रोहिंग्या शरणार्थी भारत की आन्तरिक सुरक्षा के लिए खतरा हैं, इनके पूर्व में आतंकियों के साथ सम्बन्ध रहे हैं, पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन इन्हें भारत के खिलाफ इस्तेमाल करके इनके जरिये हिंसा करवा सकते हैं, ऐसे में इनका भारत में रहना खतरनाक है.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की नीति विल्कुल श्पष्ट है, भारत पहले से ही घुसपैठियों का भार झेलता रहा है, अब रोहिंग्या मुसलमान भी गैरकानूनी तरीके से भारत में घुसपैठ कर चुके हैं, ये हमारी आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा हैं इसलिए हम इन्हें देश में नहीं रख सकते, इनकी वजह से देश में कई आतंकवादी गतिविधियाँ देखने को मिली हैं.

उन्होंने कहा कि इनका समर्थन आतंकवादी मसूद अजहर भी कर रहा है, आतंकी हफीज सईद भी कर रहा है, इनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए, यह दुर्भाग्य है कि भारत के भी कुछ नेता रोहिंग्या का समर्थन कर रहे हैं. रोहिंग्या लोगों को पाकिस्तान के आतंकवादी नेताओं का समर्थन मिला है. ये भारत के लिए बहुत खतरनाक हैं इसलिए हम इन्हें भारत में कदापि नहीं रहने देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: