Sep 16, 2017

ओवैसी को देश की सुरक्षा से क्या मतलब, इन्हें तो रोहिंग्या के सिर्फ वोट से मतलब: गिरिराज सिंह


giriraj-singh-said-asaduddin-owaisi-looking-rohingyas-vote-bank

कट्टर मुस्लिम पार्टी AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज खुलेआम रोहिग्या मुसलमान शरणार्थियों के समर्थन में उतर आये. उन्होंने मोदी सरकार को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि जब आप अन्य शरणार्थियों को भारत में रहने की आज्ञा दे सकते हो तो रोहिंग्या को क्यों नहीं दे सकते, उन्हें सिर्फ इसलिए रोका जा रहा है क्योंकि वे मुसलमान हैं, आपने लाखों तिब्बती शरणार्थियों को नहीं रोका, आपने तसलीमा नसरीन को नहीं रोका, आपने दलाई लामा को नहीं रोका तो आप रोहिंग्या मुसलमानों को आने से क्यों रोक रहे हो.

उन्होंने कहा कि जब तसलीमा नसरीन आपकी बहन बन सकती है तो मोदी जी रोहिंग्या लोग आपने भाई क्यों नहीं बन सकते. उन्हें भारत से भगाना गलत है, इंसानियत के खिलाफ है, ह्यूमन राईट के खिलाफ है, कोई कानून नहीं कहता कि रोहिंग्या मुसलमानों को भारत से भगा दिया जाय.

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी को तो सिर्फ रोहिंग्या के वोट और काले कोट से मतलब है, वह रोहिंग्या मुसलमानों में एक बड़ा वोटबैंक देख रहे हैं, उन्हें लग रहा है कि वे रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में बसाने में मदद कर देंगे तो वे लोग उन्हें वोट देंगे इसीलिए ओवैसी रोहिंग्या मुसलमान शरणार्थियों का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें देश की सुरक्षा की चिंता नहीं है, उन्हें सिर्फ वोट बैंक की चिंता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: