Sep 6, 2017

पत्रकार का खुलासा, कर्नाटक कांग्रेस सरकार के घोटालों का कच्चा चिटठा खोलने वाली थीं गौरी लंकेश


gauri-lankesh-was-working-congress-government-corruption-story

हिंदुत्व और आरएसएस विरोधी पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने तूल पकड़ लिया है, वह लगातार बीजेपी, आरएसएस, हिंदुत्व और मोदी के खिलाफ आग उगलती रहती थीं, कल चार नकाबपोश लोगों ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. गौरी लंकेश को कल रात 8-9 बजे के बीच उनके राजेश्वरी नागा स्थित घर में घुसकर गोली मार दी गयी. रिपोर्ट के मुताबिक़ गोलियां उनके शरीर के आर पार हो गयीं. वह गौरी लंकेश पत्रिके की मुख्य संपादक और फाउंडर थीं और कट्टर हिंदुत्व विरोधी पत्रकार के नाम से मशहूर थीं.

कांग्रेस के लोग इस हत्या के लिए मोदी, बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार बता रहे हैं, स्वयं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज मोदी का नाम लेते हुए कहा कि उनके खिलाफ लिखने वालों को मारा जा रहा है, आवाज दबाई जा रही है. मोदी जी सिर्फ एक विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

ABP News के पत्रकार विकास भदौरिया ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि गौरी लंकेश कर्नाटक की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के भ्रष्टाचारों और घोटालों की स्टोरी पर काम कर रही थीं. पत्रकार की बातों से ऐसा लग रहा है कि गौरी लंकेश कांग्रेस सरकार के घोटालों की पोल खोलने वाली थीं. उनके मर्डर की यह भी वजह हो सकती है.
why-gauri-lankesh-murdered
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Marnewali Lankesh hogi par marnewala Ravan uskahi koi najdikwala rajneta lagta hai.

    ReplyDelete