Sep 6, 2017

हर कांड की CBI जांच की मांग करते हैं राहुल गाँधी, गौरी लंकेश कांड की क्यों नहीं: क्योंकि..


gauri-lankesh-murder-why-not-congress-ask-for-cbi-investigation

आपने देखा होगा कि देश में जितने भी कांड होते हैं रहुल गाँधी और उनकी कांग्रेस पार्टी सबकी जांच CBI से कराने की मांग करती है लेकिन कल वामपंथी विचारधारा वाली पत्रकार गौरी लंकेश को गोली मार दी गयी लेकिन राहुल गाँधी ने इस कांड की CBI जांच की मांग नहीं की. सबसे हैरानी वाली बात ये है कि राहुल गाँधी ने इस हत्या का दोष प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर लगाया है इसके बावजूद भी CBI जांच की मांग की जा रही है, ऐसा लगता है कि कांग्रेस कुछ छुपा रही है.

हैरानी इस बात की है कि बीजेपी नेता इस घटना की CBI जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसकी जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है. हर कोई जानता है कि कर्नाटक में पिछले तीन वर्षों में तीन पत्रकारों की हत्या हो चुकी है, सभी मामलों की जांच के लिए SIT का गठन किया गया लेकिन आज तक एक भी आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस इस घटना की CIB जांच की मांग इसलिए नहीं कर रही है क्योंकि कांग्रेस में उनकी ही सरकार है और CBI जाँच के बाद हो सकता है कि उनकी ही पोल पट्टी खुल जाय, यह भी चर्चा चल रही है कि गौरी लंकेश कांग्रेस के घोटालों और भ्रष्टाचार पर एक स्टोरी बना रही थीं. हो सकता है कि कांग्रेस पार्टी उनसे नाराज हो और उनके ही किसी आदमी ने यह कांड करवा दिया हो. इस घटना की CBI जांच होनी ही चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दने कि हिंदुत्व और आरएसएस विरोधी पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने तूल पकड़ लिया है, वह लगातार बीजेपी, आरएसएस, हिंदुत्व और मोदी के खिलाफ आग उगलती रहती थीं, कल चार नकाबपोश लोगों ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. गौरी लंकेश को कल रात 8-9 बजे के बीच उनके राजेश्वरी नागा स्थित घर में घुसकर गोली मार दी गयी. रिपोर्ट के मुताबिक़ गोलियां उनके शरीर के आर पार हो गयीं. वह गौरी लंकेश पत्रिके की मुख्य संपादक और फाउंडर थीं और कट्टर हिंदुत्व विरोधी पत्रकार के नाम से मशहूर थीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: