Sep 10, 2017

सामने आ रही गौरी लंकेश की सभी करतूतें, मोदी को बोलती थी 'तुम इडियट हो, मैं अकेली हूँ'


gauri-lankesh-call-pm-narendra-modi-idiot-viral-hindi-news-india

पत्रकार गौरी लंकेश को कुछ लोगों ने कुतिया बोलकर बवाल मचवा दिया है. कुछ मीडिया चैनलों ने इसे दिल पर ले लिया है. गौरी लंकेश को कुतिया बोलने वाले निखिल दधीच को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी फॉलो करते हैं. NDTV ने मांग की है कि मोदी निखिल दधीच को अन-फॉलो करें क्योंकि उसनें एक महिला पत्रकार को कुतिया बोला है.

आपको बता दें कि अब गौरी लंकेश के सभी राज सामने आ रहे हैं. पहले उनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं देता था लेकिन जब से उनकी हत्या हुई है. उनके सभी ट्वीट सामने आ रहे हैं. वे मोदी और आरएसएस से इतनी नफरत करती थीं कि मोदी को इडियट बोलती थीं. एक प्रधानमंत्री के लिए ऐशा शब्द अशोभनीय है लेकिन मीडिया ने कभी भी इसपर सवाल नहीं उठाया लेकिन एक बीजेपी समर्थक ने उन्हें कुतिया कह दिया तो मीडिया ने बवाल मचा दिया.

अपने ट्वीट में गौरी लंकेश ने लिखा है - हे इडियट मोदी. मेरा कोई नहीं है. अपनी मालिक मैं खुद हूँ. मेरे पास गोल्ड नहीं है लेकिन स्वतंत्रता है, मेरे पास सेल्फ रेस्पेक्ट और विचारों की आजादी है, यह बहुत बड़ी उपलब्धि है लेकिन मुझे लगता है कि तुम जैसा आरएसएस का आदमी सोचता है कि महिलाओं को उनके पति, बेटा, गोल्ड आदि से पहचाना जाए, तुम मुझे कभी समझ नहीं सकते.

gauri-lankesh-hate-modi
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: