Sep 28, 2017

ये लड़की बोली, मैं तो खुद मुस्लिम युवक के साथ भाग गयी थी शादी करने, पुलिस वापस लायी फरीदाबाद


faridabad-hindu-girl-bring-back-by-fariabad-police-ran-with-muslim

नई दिल्ली: दो अलग संप्रदाय के युवक-युवती की शादी को लेकर मेरठ में मचे  हंगामे के बाद पुलिस फरीदाबाद से गुमशुदा हुई युवती को मेरठ से फरीदाबाद लेकर आई है।  पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद के एसजीएम नगर थाने में लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज है।  फिलहाल पुलिस ने लड़की का बयान  मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया हैं जहा लड़की ने कबूला है कि वह अपनी मर्जी से मुस्लिम युवक के साथ गयी थी और उसके साथ ही जाना चाहती हूँ. 

दरअसल बुधवार को मेरठ की जिला अदालत में यह युवती एक मुस्लिम युवक के साथ शादी करने के प्रयास कर रही थी जिसके दौरान जमकर हंगामा हुआ था, इसी बीच बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इसकी भनक लगी और वहां जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद जांच हुई तो पता चला कि लड़की फरीदाबाद से भागी है जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है.

फरीदाबाद पुलिस के एसीपी शाकिर हुसैन की माने तो पुलिस के पास मेरठ के कंकड़ थाने से फोन आया था और उन्हें बताया गया कि फरीदाबाद की एक लड़की थाने में है। पुलिस ने जब चेक किया तो पता चला की इस लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट फरीदाबाद के एसजीएम नगर थाने में दर्ज है, जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस वहां गई और लड़की और लड़के को लेकर फरीदाबाद आ गई।   

एसीपी शाकिर हुसैन के मुताबिक उनके यहां 26 सितंबर को इस लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था. यह लड़की उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर की रहने वाली है और फरीदाबाद में एसजीएम नगर इलाके में अपने चाचा के घर से लापता हो गई थी, इसके चाचा दिल्ली पुलिस में हवलदार हैं। और पिछले दो सालो से यह  फरीदाबाद में अपने चाचा के पास रह रही थी और यहीं बीए सेकेंड ईयर की  पढ़ाई कर रही है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कराए हैं जिसमें लड़की ने अपनी मर्जी से लड़के के साथ जाना कबूल किया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  वही मेरठ में हुए हंगामे को लेकर पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्यवाही मेरठ पुलिस करेगी, उनके यहां लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज था इसलिए उन्होंने इसे बरामद कर लिया है.  इस मामले में जब लड़की से बात करने की कोशिश की गई तो वह बचती नज़र आई।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: