Sep 26, 2017

PM नरेन्द्र मोदी ने लांच की सौभाग्य योजना तो दिग्गी बोले 'हम तो हमारी योजना है'


digvijay-singh-said-saubhgya-yojna-launched-by-pm-modi-is-congress

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज फिर से प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला. बात दरअसल यह थी कि कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सौभाग्य योजना की शुरुआत की थी जिसका मुख्य उद्देश्य केरोसीन तेल का विकल्प उपलब्ध कराना, शिक्षा सेवाओं का बेहतर बनाना, स्वास्थय सेवाओं को बेहतर बनाना, सूचना आदान प्रदान के माध्यमों को बेहतर बनाना, लोगों की सुरक्षा को बेहतर बनाना और रोजगार की अधिक संभावनाएं पैदा करना है.

आज मोदी की सौभाग्य योजना पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल मोदीजी ने जिस सौभाग्य योजना की शुरुआत की है वह नया प्रोजेक्ट नहीं है बल्कि पुराना प्रोजेक्ट है, यह हमने शुरू किया था लेकिन मोदीजी ने इसका नाम बदल दिया.

उन्होंने कहा कि पहले इस योजना का नाम राजीव गाँधी के नाम से था लेकिन मोदी जी ने राजीव गाँधी को हटाकर इसकी जगह पंडित दीन दयाल कर दिया. यह योजना कांग्रेस के शासन में ही शुरू हो गयी थी, इसमें कुछ भी नया नहीं है.

उन्होंने कहा कि मुझे पंडित दीन दयाल के नाम से कोई आपत्ति नहीं है, उनके विचारों से भी कोई आपत्ति नहीं है लेकिन मोदीजी को खुद उनके विचारों से सीख लेनी चाहिए, केवल उनका नाम लेने से उनके विचारों को जनता तक नहीं पहुंचा पाएगी बीजेपी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: