Sep 9, 2017

दिग्गी ने अपनी पहली पत्नी को साक्षात देवी बताया तो लोग बोले 'तू साक्षात राक्षस और अय्याश'


digvijay-singh-remember-his-wife-asha-but-slammed-on-twitter

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज अपनी पत्नी को याद किया. उनकी पत्नी आशा का कई वर्ष पहले स्वर्ग्वाश हो चुका है. अज उनकी पुण्यतिथि थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा - आज मेरी स्वर्गीय पत्नी आशा का श्राद्ध दिवस है. वे एक आदर्श पत्नी, आदर्श माँ और साक्षात देवी थीं. उनको हार्दिक श्रधांजलि.

digvijay-singh-wife-asha-news-in-hindi

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह की उनकी पत्नी के जिन्दा रहते हुए ही राज्य सभा टीवी की पत्रकार अमृता सिंह के साथ अवैध सम्बन्ध थे. पत्नी की मौत के केवल 5 महीनें के बाद दिग्विजय सिंह और अमृता सिंह ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल करते हुए शादी कर ली. शादी के वक्त दिग्विजय सिंह 67 वर्ष के थे जबकि अमृता केवल 42 वर्ष की. अमृता उनकी बेटी की उम्र की थी उसके बाद भी दिग्विजय सिंह ने उनसे शादी कर ली. दिग्विजय सिंह अमृता सिंह को टंच माल बताते थे.

आज जब उन्होंने अपनी पहली पत्नी आशा को देवी बताया तो लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा. लोगों ने कहा कि वो देवी थी तभी तो तुमने सिर्फ 6 महीनें बाद अपनी टंच माल से शादी कर ली. अगर तेरी पत्नी देवी थी तो तू साक्षात राक्षस है. किसी ने उन्हें आदर्श पत्नी का अय्याश पति बताया. एक ने कहा कि इसीलिए तुमने अपनी बेटी की उम्र की औरत से शादी कर ली. देखिये कुछ कमेन्ट.

digivijay-singh-slammed-on-twitter

digivijay-singh-slammed-on-twitter

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: