Sep 9, 2017

कांग्रेस को ख़त्म करने में मोदी की सबसे अधिक मदद कर रहे हैं दिग्विजय सिंह: रवीश कुमार


digvijay-singh-give-congress-mukt-bharat-credit-to-digvijay-singh

कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गुंडा कहने पर रवीश कुमार की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है हालाँकि रवीश कुमार ने साफ़ कर दिया है कि मैंने प्रधानमंत्री मोदी को गुंडा नहीं कहा, यह सब फेक पोस्ट चल रही हैं और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फेक पोस्ट शेयर की है. 

रावीश कुमार ने कहा कि असल में हुआ क्या है, विपक्ष को तो ख़त्म कर दिया गया है. आयकर, CBI और खुद कांग्रेस की करनी की वजह से. विपक्ष में बहुत सारी समस्याएँ हैं, दिग्विजय सिंह हैं विपक्ष में और क्या चाहिए. दिग्विजय सिंह से बीजेपी को और फायदा हो रहा है.  

रवीश कुमार ने कहा कि विपक्ष ख़त्म हो गया है और मैं मोदी की आलोचना कर रहा हूँ, इसलिए विपक्ष के लोग सोच रहे हैं कि बहुत अच्छा है कि रवीश कुमार मोदी के खिलाफ बोल रहा है. इन लोगों ने एक तरह से अपना काम मुझे आउटसोर्स कर दिया है, लोग समझते हैं कि मैं विपक्ष के इशारे पर काम कर रहा हूँ. 

रवीश कुमार ने कहा कि मोदी समर्थक ऐसा समझते हैं कि नरेन्द्र मोदी का कोई अवतार हुआ है इसलिए उनकी आलोचना नहीं करनी चाहिए, मैं ऐसा नहीं मानता और मैं उनकी आलोचना करूँगा. रवीश ने कहा कि मैंने एक बार प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भी आलोचन की थी, मैंने एक स्कूल में मिड डे मील के बारे में खबर दिखाई थी और कहा था कि मनमोहन सिंह आयें और खुद यह भोजन खाकर देखें, उस समय ये सभी ट्रोल मेरे बहुत भक्त हुआ करते थे लेकिन आज मुझे गलत बता रहे हैं क्योंकि अब मैं नरेन्द्र मोदी की आलोचना कर रहा हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: