Sep 7, 2017

कांग्रेसी चला रहे ट्रेंड 'BlockNarendraModi' घटने के बजाय बढ़ते जा रहे फॉलोवर, कुछ नहीं उखाड़ पाए


congress-trending-block-narendra-modi-not-working-increase-follower

कांग्रेसियों, वामपंथियों, नक्सलियों, जिहादियों, आतंकवादियों और माओवादियों के लिए बहुत बुरी खबर है क्योंकि आज उन्हें एक और हार मिली है. ये लोग आज ट्विटर पर Block Narendra Modi ट्रेंड चला रहे हैं, ये लोगों से मोदी को ट्विटर पर ब्लॉक करने की अपील कर रहे हैं लेकिन इनकी दिनभर की कोशिश बेकार गयी क्योंकि मोदी के फॉलोवरों की संख्या कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है.

इन लोगों ने सोचा होगा कि मोदी के 1-2 फॉलोवर कम करके पूरी दुनिया में उनकी नाक कटा देंगे लेकिन उसका उल्टा हुआ है. आप खुद देखिये, इस वक्त मोदी के फॉलोवर 3,37, 65,568 है. नीचे फोटो में देखिये -

narendra-modi-twitter-follower

आपको बता दें कि जब कांग्रेसी भाइयों ने ट्रेंड शुरू किया था तो मोदी के 3, 37, 19, 412 फॉलोवर थे. मतलब कांग्रेसियों ने एक ही दिन में मोदी के करीब 46,150 फॉलोवर बढ़ा दिए हैं. ऐसा लगता है कि कांग्रेसी और वामपंथी मोदी का नुकसान करने के बजाय उनका फायदा करा रहे हैं. ये लोग मोदी के खिलाफ जितना नफरत पैदा कर रहे हैं, लोगों का मोदी से उतना ही प्यार बढ़ता जा रहा है.

अब आप देखिये कि कांग्रेसियों का मोदी के खिलाफ ट्रेंड देखकर भैय्याजी क्या कह रहे हैं. उन्होंने जब देखा कि मोदी एक फॉलोवर बढ़ते जा रहे हैं तो उन्होंने कांग्रेसियों को चिढ़ाते हुए कहा - कीप ब्लॉकिंग गाईज..

block-narendra-modi-on-twitter
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: