Sep 9, 2017

दिग्गी ने मोदी का करा दिया 1 लाख का फायदा, वाह दिग्गी वाह


congress-hate-compaign-against-pm-modi-1-lakh-follower-increase

कांग्रेस ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो अपनी गलतियों से सीखती नहीं है. कांग्रेस ने मोदी को गुजरात दंगों में झूठा फंसाना चाहा, उनके पीछे CBI, CID, IB, केंद्र सरकार के सभी मंत्री हाथ धोकर पीछे पड़ गए, कांग्रेस को कुछ नहीं मिला लेकिन मोदी का इतना प्रचार हो गया कि वे बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार चुने गए और प्रधानमंत्री बन भी गए. अगर कांग्रेस गुजरात दंगों को लेकर मोदी के पीछे ना पड़ी होती तो मोदी का इतना प्रचार ना होता और मोदी प्रधानमंत्री ना बनते.

कांग्रेस ने मोदी के खिलाफ बहुत नफरत फैलाने की कोशिश की, दुनिया भर की मीडिया मोदी के पीछे पड़ गयी लेकिन मोदी का बाल भी बांका नहीं हुआ. मोदी के खिलाफ जितनी नफरत फैलाई गयी लोगों ने उन्हें उतना अधिक प्यार किया और आज मोदी भारत के सबसे बड़े नेता हैं.

कांग्रेस पार्टी पिछले दो दिनों से फिर से मोदी के खिलाफ नफरत पैदा करने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आज मोदी के गालियों का प्रयोग किया. दिग्विजय सिंह ने सोचा होता कि उनकी गालियों से मोदी को नुकसान हो जाएगा लेकिन उसका वार फिर से फेल हो गया है और मोदी को फायदा हो गया है. कल कांग्रेस ने ट्विटर पर BlockNarendraModi ट्रेंड चलाने की कोशिश की. कांग्रेस ने सोचा कि इससे लोग मोदी को ब्लाक कर देंगे और उनके फॉलोवर कम हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कल से आज तक मोदी के सवा लाख फॉलोवर बढ़ें हैं जिसमें से कम से कम 1 लाख कांग्रेस की वजह से बढे हैं.

कल दोपहर को हमने मोदी के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट लिया था, उस वक्त मोदी के कुल 3,37, 65,568 फॉलोवर थे. सुबह उनके 3,37,19,412 फॉलोवर थे.

narendra-modi-twitter-follower

अब आप आज का स्क्रीनशॉट देखिये. आज मोदी के 3,38,33,090 फॉलोवर हो चुके हैं. मतलब कांग्रेसी नेता मोदी के खिलाफ जितनी नफरत भड़का रहे हैं, लोग उन्हें उतना अधिक फॉलो कर रहे हैं. मोदी के एक लाख से अधिक फॉलोवर बढ़ चुके हैं.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: