Sep 8, 2017

दिग्गी बोले, एक पत्रकार को गोलियों ने भून डाला गया, तुम लोग उसे कु-ति-या बोल रहे हो BJP वालों


congress-digvijay-singh-says-gauri-lankesh-bitch-by-bjp-is-wrong

महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने पूरे देश में बवाल बचा रखा है. गौरी लंकेश कट्टर हिदुत्व विरोधी और वामपंथी सामर्थक पत्रकार थीं इसलिए उनकी हत्या का आरोप बीजेपी-आरएसएस पर लगाया जा रहा है हालाँकि उन्हें नक्सलियों से भी धमकी मिल रही थी. क्योंकि वह बीजेपी और आरएसएस से बहुत नफरत करती थीं और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या पर जश्न मानती थीं इसलिए उनकी हत्या के बाद एक बीजेपी समर्थक निखिल दधीचि ने ट्विटर पर लिखा लिया - एक कु-ति-या कु-त्ते की मौत क्या मरी, सभी पिल्ले एक सुर में बिलबिला रहे हैं'. निखिल दधीचि को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी फॉलो करते हैं इसलिए कांग्रेस के लोग गौरी लंकेश की हत्या में मोदी का हाथ बता रहे हैं.

कांग्रेस की तरह से दिग्विजय सिंह बीजेपी पर जमकर हमला कर रहे है, आज उन्होने कहा - एक महिला पत्रकार को गोलियों ने भून डाला गया और उसे कु-ति-या कहना इस देश का सम्मान है क्या, बीजेपी मुझे संकार ना सिखाये. उन्होंने यह भी कहा कि गाँधी को गद्दार कहना देश का सम्मान है क्या, बीजेपी जवाब दे. गाँधी को गाली देना इस देश का सम्मान है क्या.

digvijay-singh-slammed-bjp-for-gauri-lankesh

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कल मोदी और उनके समर्थकों के बारे में काफी अपमानजनक ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि मोदी अपने भक्तों को 'चू..या' बना रहे हैं और 'चू..या' लोग मोदी के भक्त बन रहे हैं. दिग्विजय सिंह के बयान पर काफी विवाद हो रहा है. आज बीजेपी नेता लोकेन्द्र पाराशर ने दिग्विजय सिंह को करारा जवाब देते हुए कहा जिस व्यक्ति को अपनी बेटी और बीवी की उम्र में अंतर नहीं पता, वह हमारा प्रधानमंत्री पर उंगली उठा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिग्विजय सिंह ने राज्य सभा टीवी की पत्रकार अमृता सिंह से बुढापे में शादी की थी. उससे पहले कई वर्षों तक उनका अमृता सिंह के साथ अवैध सम्बन्ध था लेकिन बदनामी से डरकर दोनों ने शादी का फैसला किया. दिग्विजय सिंह की उम्र 70 साल है जबकि अमृता सिंह की उम्र मात्र 45 साल है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: