Sep 5, 2017

हरकत में आये खट्टर, BB के डेरा पर कार्यवाही के लिए भेजेंगे कमांडो, खुलेगा गुप्त गुफा का हर राज


cm-manohar-lal-to-deploy-commandos-for-action-on-dera-ashram

बलात्कारी बाबा BB के हर राज का अभी तक पर्दाफाश नहीं हुआ है. कल ही उनके एक आश्रम से हथियारों का जखीरा मिला है, मुख्य डेरा आश्रम और उसके अन्दर मौजूद गुप्त गुफा का अभी तक राज नहीं खुला है, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उसके अन्दर इतने आलीशान कमरे क्यों और किसके लिए बनाए गए थे, आखिर उन कमरों में ऐसा कौन सा कांड होता था कि ताजमहल, जन्नत और डिजनीलैंड के नाम से आलीशान कमरे बने हुए थे, सभी कमरों में स्विमिंग पूल और स्पा बने हुए थे.

अब खट्टर ने आश्रम के हर एक राज को बाहर लाने का फैसला किया है. सरकार ने हाई कोर्ट से परमिशन लेकर आश्रम पर चढ़ाई करने के लिए स्वाट कमांडो की एक टीम तैयार हो गयी है. इस टीम में शामिल 37 स्वाट कमांडो, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड की टीम सिरसा पुलिस लाइन पहुँच चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खट्टर सरकार ने बलात्कारी बाबा राम रहीम के जेल जाने के दूसरे दिन ही सेना और CRPF को आश्रम पर तैनात कर दिया था लेकिन स्थानीय प्रशासन ने सेना को आश्रम के अन्दर घुसने की परमिशन नहीं दी, इसके बाद खट्टर सरकार ने कोर्ट में सर्च के लिए याचिका दायर की, कोर्ट ने आज खट्टर सरकार की याचिका को मंजूर कर लिया और आश्रम में तलाशी अभियान की परमिशन दे दी.

इसके लिए हाई कोर्ट की तरफ एक एक रिटायर जज ए. के. पवार को कोर्ट कमिश्नर नियुक्त किया है. कल हरियाणा पुलिस और कमांडो इन्हीं की अगुवाई में सिरसा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम के मुख्यालय में पूरी तहकीकात और छानबीन करेगी. सूत्रों से पता चला है कि अगर डेरा की पूरी तरह से छानबीन कर ली गयी तो बाबा राम रहीम के और भी कई राज सामने आ सकते हैं, इस छानबीन की विडियोग्राफी भी की जाएगी. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: