Sep 12, 2017

बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया से सेक्स की दवा मंगाता था राम रहीम, गुफा में करता था इस्तेमाल


gurmeet-ram-rahim-bought-sex-medicine-from-australia-hindi-news

राम रहीम के बारे में अब कई खुलासे हो रहे हैं. सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है कि वह सेक्स का आदी है और इसके बिना उसका रहना मुश्किल है, इसीलिए जेल में भी उसको नींद नहीं आती और हनीप्रीत को जेल में डालने की मांग कर रहा है. दूसरा खुलासा यह हुआ है कि वह सेक्स पॉवर बढाने वाली दवा ऑस्ट्रेलिया से मंगाता था और उसका इस्तेमाल अपनी गुप्त गुफा में करता था. कल डॉक्टरों ने जेल में उसकी जांच करके अपनी रिपोर्ट में यह बात कही है.

आपको बता दें जेल में राम रहीम को नींद नहीं आ रही है, वह बीमार होता जा रहा है, पागलों की तरह कुछ ना कुछ बडबडाता रहता है, कल डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो पता लगा कि वह सेक्स का आदी है, वह सेक्स के बिना रह ही नहीं सकता, वह यह काम करने के लिए सेक्स की दवाएं भी खाता था, उसके लिए ऑस्ट्रेलिया से दवा आती थी. अब राम रहीम बहुत परेशान है. डॉक्टरों ने कहा कि इसके इलाज की जरूरत है वरना इसकी दिक्कत बड़ी हो सकती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोर्ट में पेशी के दौरान इसने खुद को नपुंसक बताया था. उसनें कहा था कि मैं कैसे रेप कर सकता हूँ, मैं तो नपुंसक हूँ. अब पता चल रहा है कि उसकी अपनी दत्तक बेटी हनीप्रीत के साथ ही अवैध सम्बन्ध हैं. उसके बारे में यह भी खुलासा हुआ है कि उसके आश्रम में गुफाओं का जाल बुना हुआ है, गुफाओं के रास्ते वह कहीं भी आता जाता रहता है, यह भी खुलासा हुआ है कि वह माफी के नाम पर साध्वियों को गुप्त गुफा में बुलाता था और उनके साथ रेप करता था. रेप के वक्त उसके आश्रम से चिल्लाने की आवाजें आती थीं. महिलाएं गुफा से रोते हुए निकलती थीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: