Sep 29, 2017

बीजेपी ने कहा, व्यक्तिगत रूप से फ्रस्ट्रेट हो गए हैं यशवंत सिन्हा, इसलिए किया गलत बयानबाजी


bjp-says-yashwant-sinha-statement-on-economy-personal-frustration

यशवंत सिन्हा के मोदी सरकार पर प्रहार का BJP ने भी जवाब देना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने इसे व्यक्तिगत फ्रस्ट्रेशन बताया है. बीजेपी ने कहा है कि यशवंत सिन्हा ने जो बयान दिया है वह कुछ और नहीं बल्कि सिर्फ व्यक्तिगत फ्रस्ट्रेशन का नतीजा है.

BJP नेता GVL नरसिंहा राव ने कहा, इससे पहले केंद्र में 10 साल तक UPA सरकार थी तो हर तरफ भ्रष्टाचार था, रियलिटी यह है कि उसी वजह से राहुल गाँधी, पी चिदंबरम जैसे जेता नौकरी गँवा चुके हैं और ऐसे लोगों से यशवंत सिन्हा सहानुभूति जता रहे हैं और फैक्ट्स से अलग हटकर पर्सनल फ्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं.

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने भी कांग्रेस के मोदी सरकार पर इकनोमिक मिस-मैनेजमेंट के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि आज किसान आर्थिक मुद्दों पर बात कर रहे हैं, हालात बदल रहे हैं, हमारी सरकार ने अर्थ तंत्र में सबसे बड़ा सुधार किया है.

जेटली ने भी यशवंत सिन्हा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यशवंत सिन्हा 80 वर्ष की उम्र में नौकरी की लालसा रखते हैं इसलिए अब अख़बारों में कॉलम लिखकर पैसे कमा रहे हैं और सरकार पर बिना तथ्यों के गलत आरोप लगा रहे हैं, नोटबंदी ने कालेधन पर चलने वाली इकॉनमी ख़त्म हो गयी है और GST से 17 फ़ीसदी टैक्स कलेक्शन बढ़ गया है जिसके 50 फ़ीसदी तक पहुँचने का अनुमान है. फायदा नजर आने लगा है, आर्थिक तंत्र साफ़ सुथरा हो रहा है, हर आदमी इमानदारी से अपना काम करेगा और टैक्स देगा तो सरकार को अधिक आय होगी और विकास के लिए अधिक पैसे जुट सकेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: