Sep 28, 2017

मोदी सरकार पर यशवंत सिन्हा के प्रहार से खुश हो गए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले 'सही जगह चोट मारी है'


bjp-mp-shatrughan-sinha-happy-on-rashwant-sinha-slams-jaitley

पटना से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को मोदी सरकार की हंसी उड़ाने का एक और मौका मिल गया है, मोदी सरकार के बारे में जब भी निगेटिव बयान आते हैं तो शत्रुघ्न सिन्हा बहुत खुश होते हैं, आज शत्रुघ्न सिन्हा फिर से खुश हो गए हैं क्योंकि बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर करारा प्रहार बोला है. उन्होंने कहा है कि मोदीजी ने गरीबी देखी है लेकिन जेटली जी पूरे देश को गरीबी दिखाएंगे क्योंकि नोटबंदी के बाद GST को जल्दबाजी में लागू करके अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है.

आज यशवंत सिन्हा के बयान पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने विल्कुल सही कहा है और सही जगह पर चोट मारी है और आर्थिक हालत का आइना दिखा दिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मिस्टर यशवंत सिन्हा एक सच्चे आदमी हैं और स्वतंत्र क्रिटिक हैं, उन्होंने खुद को भारत के सफल वित्त मंत्री के रूप में साबित किया है, उन्होंने भारत की आर्थिक हालत का सही विश्लेषण किया है और सरकार को आइना दिखाया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि यशवंत सिन्हा की बातों को हलके में लेना और उसे खारिज करना बचकाना होगा, उनके लेख को गंभीरता पूर्वक लेना चाहिए और गलत चीज पर बोलने के लिए उनकी तारीफ करनी चाहिए. यशवंत सिन्हा और अरुण शूरी दोनों बहुत पढ़े लिखे और अनुभवी लोग हैं, उन्हें ना तो कोई मंत्रालय चाहिए और ना ही कोई पद, सरकार के सिर्फ दो साल बाकी हैं इसलिए उन्होंने देश की असली हालत बयान की है.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को दोनों लोगों की बातों को गंभीरता से लेकर उसके अनुसार रेमेडियल एक्शन लेना पड़ेगा, जितना जल्दी किया जाएगा हमारे लिया उतना अच्छा होगा, यह हमारी पार्टी बीजेपी और NDA की लम्बी उम्र के लिए अच्छा होगा, जय हिन्द.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: