Sep 12, 2017

बंगाल से दुखद खबर, साउथ 24 परगना जिले में बीजेपी के बूथ प्रेसिडेंट की गला घोंट का हत्या


bjp-booth-president-soumitra-ghoshal-killed-in-south-24-pardana-bengal

बंगाल से बहुत बुरी खबर आयी है. यह खबर कोई भी मीडिया नहीं दिखाएगा क्योंकि यहाँ पर बीजेपी नेता को मारा गया है. खबर के मुताबिक बंगाल के साउथ परगना जिले में बरुइपुर इलाके में बूथ नंबर 11 के बीजेपी के बूथ अध्यक्ष सौमित्रा घोषाल के हत्या कर दी गयी. उनकी लाश एक पेड़ से बंधी मिली. उनका गला गमछे से घोंटा गया था. उनके दोनों हाथ भी बाँध दिए गए थे. उन्हें बहुत पूरी तरह तड़पाने के बाद उनकी हत्या की गयी है.

यह घटना कल की है. इस वक्त अमित शाह बंगाल के दौरे पर हैं, बीजेपी कार्यकर्त्ता उत्साहित होकर उनसे मिल रहे हैं. विरोधी दलों के लोग बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं. कल कलकत्ता में अमित शाह के काफिले के पीछे चल रहे लोगों को ख़ास धर्म के लोगों ने पकड़कर बहुत मारा. दो युवाओं को इसलिए मारा गया क्योंकि वे गर्व से कहो हम हिन्दू हैं का नारा लगा रहे थे. 

आज तो उन्होंने इंसानियत को शर्मशार करते हुए बूथ अध्यक्ष सौमित्रा घोषाल को तडपा तडपा कर मार डाला. ऐसा लगता है कि विरोधी लोग नहीं चाहते कि कोई भी बंगाली बीजेपी के लिए काम करे, अगर वे ऐसे ही बूथ अध्यक्षों को मार देंगे तो बीजेपी के लिए काम करने वाले कोई बचेगा ही नहीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: