Sep 26, 2017

बिपिन रावत बोले, आतंकियों को जमीन में गाड़ देंगे तो लोग बोले, गाड़िये मत पेट्रोल डालकर जला दो


bipin-rawat-advised-atankiyon-ko-petrol-daalkar-jala-do-gado-mat

कल भारत के थल सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने धमाकेदार बयान देते हुए कहा था कि सीमा के उस पार आतंकी इकठ्ठे हुए हैं, वे भारत पर हमला करने के लिए तैयार बैठे हैं, हम भी भी उनके लिए तैयार बैठे हैं, अगर वो लोग इधर आएँगे और उन्हें रिसीव करके ढाई फूट जमीन में गाड़ देंगे.

बिपिन रावत ने यह भी कहा कि पिछले साल इसी दिन हमने सर्जिकल स्ट्राइक की थी, हमने पाकिस्तानी आतंकियों को चेताया था कि अगर दोबारा ऐसी गलती की तो फिर से सर्जिकल स्ट्राइक होगी, हम उन्हें फिर से कहना चाहते हैं कि उन्होंने हमपर हमला करने की हिम्मत की तो हम फिर से ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.

आर्मी चीफ बिपिन रावत के बयान की लगभग सभी ने तारीफ की लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें कहा कि आतंकियों को जमीन में गाड़कर अपनी धरती को गंदा ना करें, या तो उन्हें चील कौव्वों को खिला दें या पेट्रोल डालकर उन्हें जला दें. कुछ लोगों ने कहा कि भारत में जमीन की कमीं है इसलिए उन्हें जमीन में गाड़ने से बढ़िया कूड़े के साथ जला दें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले जी न्यूज़ के चीफ एडिटर सुधीर चैधरी भी आतंकियों को कूड़े में जलाने की सलाह दे चुके हैं. देखिये कुछ कमेन्ट-

army-chief-bipin-rawat-statement
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: