Sep 10, 2017

अपनी नाकामी को छिपाने के लिए खट्टर सरकार ने करवाया मीडिया पर हमला: भूपिंदर सिंह हुड्डा


bhupinder-singh-hooda-slammed-cm-manohar-lal-to-attack-on-media

आज गुरुग्राम में रयान इंटरनेशनल स्कूल के बाहर मृतक छात्र प्रद्युम्न को न्याय दिलाने के लिए छात्रों के सभी परिजन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, अचानक स्थानीय लोगों ने एक ठेके को आग लगा दी जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस ने छात्रों के अभिभावकों को दौड़ा दौड़ा कर मारा. पुलिस ने मीडिया को भी नहीं बख्शा और ANI, PTI के पत्रकारों को भी पीट दिया और उनके कैमरे तोड़ दिए.

इसी बात पर प्रतिक्रिया देते हुए आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला किया. उन्होने कहा कि मीडिया पर हमला करवाकर खट्टर सरकार अपनी नाकामी छिपाना चाहती है. मीडिया हमारे लोकतंत्र का एक स्तंभ है, लोगों की परेशानी दिखाना उसका काम है, इनकी आवाज नहीं दबाई जानी चाहिए, मीडिया पर हमला निंदनीय है, लोकतंत्र में सरकार को लाठी और बुलेट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल रयान इंटरनेशनल स्कूल में एक 7 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. इसी के खिलाफ आज स्कूल के बाहर छात्रों के परिजन प्रदर्शन कर रहे थे, कुछ लोगों ने ठेके पर आग लगा दी जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस ने ANI के पत्रकार नवीन यादव को भी मारा-पीटा, उनके कई जगह चोटें आयी हैं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: