Sep 2, 2017

इस BJP सांसद ने मोदी के बारे में बोल दिया बहुत बुरा: पढ़ें


bhandara-gondiya-pm-patole-said-pm-modi-dont-like-ask-questions

अब मोदी सरकार के सिर्फ डेढ़ साल का कार्यकाल बचा है इसलिए कुछ सांसद बगावत का बिगुल बजाने लगे हैं ऐसा इसलिए भी क्योंकि अब उन्हें पार्टी से निकाले जाने कर डर नहीं है क्योंकि अगर उन्हें पार्टी से निकाला जाएगा तो उन्हें अन्य पार्टियाँ हाथों हाथ लेंगी और टिकट दे देंगी.

महाराष्ट्र के भंडारा-गोंडिया के सांसद पटोले ने भी मोदी सरकार के खिलाफ अनाप शनाप बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मोदी सांसदों से लगातार मीटिंग करते रहते हैं लेकिन जब उनसे कोई सवाल पूछता है या कोई मुद्दा उठाता है तो वे नाराज हो जाते हैं और डांट कर चुप करा देते हैं.

पटोले किसानों की आत्महत्या पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, उन्होंने बताया कि हाल ही में BJP सांसदों की मीटिंग में जब मैंने मोदीजी के सामने OBC मिनिस्ट्री और किसानों की आत्महत्या का मुद्दा उठाया तो वे नाराज हो गए और मुझे चुप करा दिया. जब उनसे कोई प्रश्न पूछता है तो वे कहते हैं कि क्या आपने बीजेपी का मैनिफेस्टो पढ़ा है, क्या आप सरकारी योजनाओं से परिचित हैं.

पटोले ने कहा कि मैंने मीटिंग में कई सुझाव दिए जैसे - ग्रीन टैक्स को बढ़ावा देना, केंद्र को कृषि में अधिक निवेश करना और OBC मिनिस्ट्री के बारे में कुछ पूछा तो वे नाराज हो गए. पटोले ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस की भी आलोचना करते हुए कहा कि वह केंद्र से राज्य के लिए अधिक फंड नहीं ला पा रहे हैं. केंद्र सरकार महाराष्ट्र को बहुत कम पैसा दे रही है जबकि मुंबई से उन्हें काफी पैसा मिलता है.

अंत में पटोले ने यह भी कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूँ और ना ही कोई मंत्रालय चाहता हूँ क्योंकि राज्य में जितने भी केंद्रीय मंत्री हैं सब परेशान हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: