Sep 8, 2017

जेल-साथी सोनू पंडित ने बताया, हनीप्रीत को बहुत याद करता है बाबा, कहता है 'उसे भी यहीं भेज दो'


baba-ram-rahim-miss-honeypreet-in-jail-very-much-says-sonu-pandit

बलात्कार करके बाबा राम रहीम 20 साल के लिए जेल में बंद हो गया है लेकिन वह बहुत परेशान है क्योंकि उसके साथ उनकी प्राणप्यारी हनीप्रीत नहीं है. हनीप्रीत 24 घंटे बाबा राम रहीम के पास ही रहती थी, वही बाबा राम रहीम का ख्याल रखती थी, सजाना, संवारना, कपडे पहनाना, फिल्म में शूटिंग के लिए ले जाना, डायलाग याद कराना, आश्रम के सभी कार्यक्रमों में भी हनीप्रीत बाबा राम रहीम के साथ रहती थी.

जेल में बाबा राम रहीम के साथ कुछ दिन रहकर आये सोनू पंडित ने आज बाबा राम रहीम की दास्ताँ बतायी है. सोनू पंडित ने बताया कि बाबा राम रहीम की हालत सही नहीं है. वह दिन भर हनीप्रीत को ही याद करता रहता है. कई बार तो वह यह भी कह देता है कि हनीप्रीत को भी मेरे साथ जेल में डाल दो. मैं उसके बिना नहीं रह पाऊंगा.

सोनू पंडित ने बताया कि बाबा राम रहीम जेल में आम कैदियों जैसा ही रहता है. अब वह लंगर से ही खाना खा रहा है, उसके लिए बाहर से खाना नहीं आता. उसकी सुरक्षा में कुछ पुलिस वाले खड़े रहते हैं क्योंकि जेल के अन्य कैदी उससे बहुत नाराज हैं. कैदी लोग बोलते हैं कि इसको तो फांसी दे देनी चाहिए थी, इसनें बहुत गलत काम किया है. सोनू पंडित ने यह भी बताया कि अगर कैदी लोग बाबा राम रहीम को अकेला पा जाएंगे तो निपटा देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: