Sep 3, 2017

JNU की आजादी गैंग की शेहला राशिद बोली 'डॉ कफील खान को ईद पर पकड़ लिया, बहुत नाइंसाफी: पढ़ें


azadi-gang-jnu-shehra-rahid-said-dr-kafeel-khan-arrested-on-eid

JNU के आजादी गैंग अभी भी सक्रिय है. हिन्दुओं और मुसलामानों को लड़ाने के लिए ये लोग तरह तरह के बयान देते रहते हैं. शेहला रशीद आजकल आजादी गैंग की प्रवक्ता बन गयी हैं, वह वामपंथी छात्र संगठन AISF की पूर्व उपाध्यक्ष हैं और JNU में रेप और यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाते उठाते नेता बन गयी हैं. अब वह आजादी गैंग के लिए काम करती हैं.

आज शेहला राशिद ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर अस्पताल में बच्चों की मौत के गुनाहगारों को भी हिन्दू और मुस्लिम का रंग दे दिया. अभी तक किसी ने यह नहीं कहा था कि डॉ कफील खान मुस्लिम है. डॉ कफील खान को बच्चों की मौत का गुनहगार ही माना जा रहा था लेकिन आजादी गैंग का कहना ही क्या. ये तो हिन्दू और मुसलमानों में जंग करवाने के लिए मौके की तलाश में रहते हैं. 

आज शेहला राशिद ने कहा कि डॉ कफील खान को ईद पर गिरफ्तार कर लिया गया. अभी भी गोरखपुर में बच्चों की मौत हो रही है. गरीब और साम्प्रदाईक न्यू इंडिया में स्वागत है. शेहला राशिद ने डॉ कफील खान की गिरफ्तारी को उसके धर्म से जोड़ दिया. ये तो अच्छा हुआ कि इस केस में हिन्दू भी गिरफ्तार हुई हैं वरना ये लोग यह भी कहते कि मुस्लिमों पर अन्याय हो रहा है.

shehla-rashid-news-in-hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोरखपुर कांड में 70  बच्चों के कातिल डॉ कफील खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. STF की टीम कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी लेकिन FIR दर्ज होते ही डॉ कफील खान फरार हो गया था. पुलिस ने कई दिनों तक उसके घर और प्राइवेट अस्पताल में दबिश दी लेकिन वह पुलिस को चकमा देता रहा लेकिन आज उसे गिरफ्तार कर ही लिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की डॉ कफील खान को कुछ दिन पहले ही BRD मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक्स डिपार्टमेंट के नोडल ऑफिसर पर से सस्पेंड कर लिया गया था. डॉ कफील खान के अलावा अस्पताल के प्रिंसिपल राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी पूर्णिमा शुक्ला को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: