केजरीवाल फिर जाएंगे 10 दिन के विपसना पर, अबकी बार इस जगह

arvind-kejrwial-going-for-vipasana-for-10-days-once-again

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल फिर से बीमार हो गए हैं. आज दिल्ली की एक कोर्ट ने उन पर अरुण जेटली मानहानि केस में उन पर 5000 हजार रुपये का जुरमाना भी लगा दिया गया. शायद केजरीवाल को यह जुरमाना भारी पड़ गया है, उन्हें मनोवैज्ञानिक चोट पहुंची है. इसीलिए केजरीवाल ने फिर से 10 दिन के लिए विपासना पर जाने का फैसला किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल पिछली बार हिमाचल प्रदेश में विपसना के लिए गए थे लेकिन इस बार जगह बदल दी है. इस बार वे महाराष्ट्र में मुंबई के नजदीक इगतपुरी विपसना केंद्र जाएंगे और वहां पर 10 दिन रहेंगे. केजरीवाल 10 सितम्बर को महाराष्ट्र के लिए निकल जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले केजरीवाल बैंगलोर में भी विपासना के लिए जा चुके हैं, अब साल में एक बार वे विपासना के लिए निकल ही जाते हैं क्योंकि उनका इलाज फ्री है, मुख्यमंत्री होने के नाते सारा खर्च सरकारी खजाने से करते हैं, इसलिए खर्चे की कोई टेंशन नहीं है. उनकी गैर-मौजूदगी में दिल्ली का काम काज मनीष सिसोदिया संभालेंगे. यह भी जानकारी मिल रही है कि 10 दिनों तक केजरीवाल ना ही मोबाइल चलाएंगे और ना ही टीवी देखेंगे. यही नहीं वे किसी से बात भी नहीं कर पाएंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: