Sep 3, 2017

मोदीजी हर मंत्री के कामकाज पर रखते हैं नजर, करेगा तो बढेगा, नहीं करेगा तो जाएगा: अरुण जेटली


arun-jaitley-prased-modi-sarkar-cabinet-reshuffle-new-in-hindi

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज मोदी के मंत्रिमंडल के फेर बदल के बाद कहा कि आज कई मंत्रियों को बाहर किया गया है, कई मंत्रियों का फेरबदल किया गया है जबकि कई लोगों का प्रमोशन हुआ है. मोदीजी ने आज साबित कर दिया है कि वह हर मंत्री के कामकाज पर नजर रख रहे हैं. जो भी मंत्री मेहनत कर रहे हैं उनकी तरक्की हो रही है, लेकिन जो मोदी जी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहे हैं उनसे जिम्मेदारी वापस ली जा रही है.

अरुण जेटली ने कहा कि निर्मला सीतारमण जी को रक्षा मंत्री बनाया गया है, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है, वह रक्षा मंत्री का रोल अच्छी तरह से निभाएंगी. इसी तरह से अन्य तीन साथियों को प्रमोशन मिला है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपने मंत्रिमंडल का फेरबदल किया है और हार्ड वर्क करने वाले चार राज्य मंत्रियों को कबिनेट मंत्री बना दिया है. ये मंत्री हैं - धर्मेन्द्र प्रधान, मुख्तार अब्बास नकवी, निर्मला सीतारमण और पियूष गोयल. इससे पहले चारों के पास राज्य मंत्री के रूप में स्वतंत्र प्रभार था और चारों ने ही तीन वर्षों में जी तोड़ मेहनत की. इनके काम की प्रशंसा सब ने की. आज इन्हें इनके हार्ड वर्क का इनाम मिल गया और इन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: