Sep 20, 2017

अर्नब गोस्वामी ने रोहिंग्या को भारत में शरण की मांग करने वाले कश्मीरी मुस्लिम को जमकर हड़काया


arnab-goswami-slamss-irfan-hafeez-lone-on-rohingya-muslim-issue

अगर आपको याद ना हो तो बता दें, कश्मीर से करीब 6 लाख हिन्दू पंडितों और सिखों को कश्मीरी मुसलमानों और जिहादियों ने भगा दिया गया था, उनका कत्लेआम कर दिया गया था, हिन्दुओं की बहन बेटियों की अस्मत से खिलवाड़ किया गया था. लाखों लोगों को मार दिया गया, लाखों लोगों को भगा दिया गया, उन्हें जम्मू और दिल्ली के शरणार्थी शिविरों में रखा गया जिनका आज तक कश्मीर में विस्थापन नहीं किया गया है.

अब वही कश्मीरी मुसलमान जिहादी जिन्होंने हिन्दुओं को कश्मीर से भगा दिया, वे रोहिंग्या मुसलमान शरणार्थियों के लिए रो रहे हैं, उन्हें भारत में शरण देने की मांग कर रहे हैं, अब ये इंसानियत की माला जप रहे हैं लेकिन जब इन्होने कश्मीर से हिन्दुओं को भगाया था तो इनकी इंसानियत मर गयी थी लेकिन रोहिंग्या मुसलमान हैं इसलिए इनके अन्दर की इंसानियत फिर से जाग गयी है.

इन्हीं जिहादियों के एक नेता इरफ़ान हफीज लोन आज रिपब्लिक टीवी पर रोहिंग्या मुसलमान शरणार्थियों की पैरवी कर रहे थे और अर्नब गोस्वामी उनसे डिबेट कर रहे थे. इरफ़ान हफीज लोन ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमान इंसान हैं इसलिए भारत को उन्हें शरण देना चाहिए.

इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने उन्हें हडका दिया. गोस्वामी ने इरफ़ान से पूछा कि क्या तुम इंडियन हो, क्या तुम भारत के संविधान को मानते हो. उन्होंने इरफ़ान से कई बार पूछा कि क्या तुम इंडियन हो, बोलो, क्या तुम इंडियन हो, इरफ़ान ने उनकी बात का जवाब नहीं किया क्योंकि कश्मीर के जिहादी खुद को इंडियन नहीं बोलते.

इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने उनसे कहा कि जब तुम लोग खुद को इंडियन नहीं मानते, भारतीय संविधान को नहीं मानते तो तुम लोग किस आधार पर रोहिंग्या के लिए भारत से मदद मांग रहे हो. तुम तो भारतीय हो ही नहीं और भारत पर अपना हक जता रहे हो. पहले भारतीय बनो फिर भारत पर हक जताओ. भारत को जो करना है करेगा, रोहिंग्या को भारत में रखे या भगाए ये भारत सरकार की मर्जी. अर्नब गोस्वामी से इरफ़ान ने पूछा कि तुम कौन हो तो अर्नब गोस्वामी ने कहा कि मैं इंडियन हूँ और गर्व से कहता हूँ कि मैं इंडियन हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: