Sep 7, 2017

अमित शाह बोले, कांग्रेस में भी बहुत सारे टैलेंटेड लोग हैं लेकिन वे आगे बढ़ नहीं सकते क्योंकि..


amit-shah-says-many-talented-person-in-congress-but-suppress

अमित शाह ने आज भुबनेश्वर में एक सभा में बोलते हुए बीजेपी की तारीफ के साथ साथ कांग्रेस की भी तारीफ कर दी लेकिन यह भी बता दिया कि कांग्रेस और बीजेपी में क्या अंतर है, बीजेपी किस वजह से देश की सबसे बढ़िया राजनीतिक पार्टी है. अमित शाह ने कहा कि देश में 120 से भी अधिक राष्ट्रीय पार्टियाँ हैं लेकिन असली लोकतंत्र सिर्फ बीजेपी और कम्युनिस्ट पार्टी में है, अन्य सभी पार्टियाँ एक घर की पार्टियाँ बनकर रह गयी हैं चाहे वो कांग्रेस हो, सपा हो, बसपा हो, लालू की पार्टी हो या BJD हो.

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में कोई भी गरीब व्यक्ति सबसे ऊंचे पद पर पहुँच सकता है, बीजेपी में मेरिट के जरिये तरक्की मिलती है लेकिन कांग्रेस में बड़े पद पर पहुँचने के लिए गाँधी परिवार में जन्म लेना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सोनिया गाँधी के बाद सिर्फ राहुल गाँधी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनेंगे लेकिन आप नहीं बता सकते कि मेरे बाद बीजेपी का अध्यक्ष कौन बनेगा क्योंकि हमारे यहाँ वंशवाद नहीं चलता. हमारे यहाँ आप लोगों में से ही कोई बीजेपी का अध्यक्ष बनेगा और प्रधानमंत्री बनेगा.

अमित शाह ने कहा कि ऐसा नहीं है कि कांग्रेस या अन्य परिवारवादी पार्टियों में टैलेंटेड लोग नहीं हैं, उनमें भी टैलेंटेड लोग हैं लेकिन वे लोग आगे नहीं बढ़ सकते, वे लोग सबसे ऊंचे पदों पर नहीं पहुँच सकते, उनके अन्दर के टैलेंट को दबा दिया जाता है. कांग्रेस पार्टी में अगर बड़े पद पर पहुंचना है तो मेरिट नहीं बल्कि गाँधी परिवार में जन्म लेना पड़ेगा. वहां पर टैलेंट नहीं देखा जाता बल्कि गाँधी परिवार का होना चाहिए तभी आप प्रधानमंत्री या अध्यक्ष बन सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: